Video : सिराज ने कहा “मैं भी छक्का मार देता”, देखिए हैरान करने वाला बयान

0
1336

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में अक्सर पटेल ने छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई वहीं उनके साथ दूसरे छोर पर मोहम्मद सिराज बल्लेबाजी कर रहे थे पर मुकाबला खत्म होने पर ड्रेसिंग रूम के अंदर उन्होंने उस मोमेंट को लेकर खुलासा किया है.

दरअसल आपको बता दें कि बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल बीसीसीआई टीवी पर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जीत के छक्के के बाद सभी खिलाड़ी झूमते हुए नजर आ रहे हैं तो उसके बाद ड्रेसिंग रूम के अंदर मोहम्मद सिराज इंटरव्यू दे रहे थे उन्होंने कहा कि “उस वक्त जज्बात बहुत ज्यादा हाइ थे. अक्षर जैसे बात कर रहे थे उस वक्त अंदर काफी आत्मविश्वास भर गया था उस वक्त कुछ अलग ही फील हो रहा था ऐसा लग रहा था मैं भी छक्का मार दूंगा लेकिन मेरा काम यही था कि मैं 1 रन लेकर अक्षर को स्ट्राइक पर लाऊं”.

इसके बाद उस वीडियो में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ आए और वह खिलाड़ियों को बधाइयां देते हुए नजर आए और अक्षर पटेल नहीं बता रहे थे कि उन्होंने कैसे आखरी ओवर में भारतीय टीम की जीत दिलाई इसके बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन के साथ सभी खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आए आपको बताते चलें कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में आखिरी ओवर में 2 विकेट से जीती जिस में मैन ऑफ द मैच अक्षर पटेल को चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here