Asia Cup 2022: हो गया खुलासा,एशिया कप में विराट करेंगे रोहित के साथ ओपनिंग

0
1582

केएल राहुल की फिटनेस को लेकर अभी भी बीसीसीआई ने कुछ साफ नहीं किया है अभी बीसीसीआई ने केएल राहुल को इनकी फिटनेस के चलते वेस्टइंडीज दौरे के बाद जिंबाब्वे दौरे में भी शामिल नहीं किया…

Do We Actually Need KL Rahul?": Ex-New Zealand Cricketer's Big Statement |  Cricket News

केएल राहुल साउथ अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है साउथ अफ्रीका दौरे से पहले केएल राहुल चोटिल हो चुके थे जिसके बाद अभी तक खेल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं अगर केएल राहुल की फिटनेस ऐसे ही रहती है तो फिर एशिया कप में भारतीय टीम के सामने ओपनिंग की एक बड़ी चुनौती होगी क्योंकि रोहित शर्मा के साथ अमूमन केएल राहुल ही ओपनिंग करते हैं.

केएल राहुल के अनुपस्थिति में भारतीय टीम ने इस साल लगभग 7 ओपनिंग जोड़ी को मैदान में आजमाया है जिसमें रोहित शर्मा ईशान किशन की जोड़ी, संजू सैमसन रोहित शर्मा की जोड़ी, ईशान किशन ऋतुराज गायकवाड की जोड़ी, रोहित शर्मा दीपक हुड्डा की जोड़ी, रोहित शर्मा ऋषभ पंत की जोड़ी, दीपक हुड्डा ईशान किशन की जोड़ी और संजू सैमसन ईशान किशन की जोड़ी शामिल है.

Twitter goes wild as Rohit Sharma and Virat Kohli open for India before  taking England to cleaners

भारतीय टीम ने तीन इन 7 अलग-अलग ओपनिंग जोड़ी को मैदान में ओपनिंग के लिए आजमाया जिसमें से कुछ सफल भी हुई लेकिन एशिया कप में रोहित शर्मा के साथ कौन ओपनिंग करेगा इस बात का अभी बीसीसीआई ने कोई खुलासा नहीं किया है ऐसे में खबरें निकल कर यह आ रही है कि विराट कोहली रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं क्योंकि विराट कोहली ने कई बार रोहित शर्मा के साथ T20 क्रिकेट में ओपनिंग की है इसके अलावा पार्थिव पटेल ने भी इस पर बड़ा बयान दिया है उन्होंने बताया है कि विराट कोहली जल्द ही ओपनर के एल राहुल की जगह ले सकते हैं। राहुल की फिटनेस अभी भी एक बड़ी चुनौती बनी हुई है। जिम्बाब्वे दौरे पर टीम में राहुल को शामिल नहीं किया गया है।

बता दे पार्थिव पटेल पहले विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में खेलते थे इन्होंने भी विराट कोहली के साथ ओपनिंग की है इनका मानना यह है कि अब भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने वाले हैं और यह एशिया कप में केएल राहुल को रिप्लेस कर सकते हैं इसके अतिरिक्त उन्होंने यह पर यह भी बताया है कि इस साल वेस्टइंडीज दौरे में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग तौर पर सूर्यकुमार यादव दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत को आजमाया जा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here