“अगर दम है तो सामने आए”,अर्शदीप के सपोर्ट में आए मोहम्मद शमी,जानिये क्या कहा?

0
2045

भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच अभी खेले गए मुकाबले में एक कैच छोड़ दिया। जिसको भारतीय टीम की हार का मुख्य कारण बताया जा रहा है। इसी को लेकर क्रिकेट फैंस अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। तो वही भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अब इनके पक्ष में आ चुके हैं। इन्होंने ट्रोलर्स को धमकी देकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे सभी हैरान रह गए ,आइए जानते हैं मोहम्मद शमी ने अपने बयान में क्या कहा?

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान जब रवि बिश्नोई गेंदबाजी कर रहे थे तब अर्शदीप सिंह के हाथों से आसिफ अली का एक आसान सा कैच छूट गया। जिसके चलते यह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। लेकिन इनको सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट जगत से काफी खिलाड़ी और राजनीति के लोग भी आ चुके हैं। हर कोई अर्शदीप सिंह की सपोर्ट में उतर चुका है। क्योंकि भारत के मैच हारने के पीछे दोषी अर्शदीप सिंह नहीं है।

कैच छूटने के बाद अगले ही ओवर में टपका दिया आसिफ अली को

आपको बता दें इस मुकाबले में आसिफ अली का कैच छूट जाने के बाद अर्शदीप सिंह को कप्तान रोहित शर्मा के द्वारा भी सुनने को मिली थी। लेकिन इसके बाद हरदीप सिंह जब गेंदबाजी करने के लिए आए ,तो इन्होंने आसिफ अली को एलबीडब्ल्यू आउट कर कर चलता कर दिया था।

मोहम्मद शमी का ट्रॉलर्स को जवाब

मोहम्मद शमी ने अर्शदीप सिंह के ट्रॉल करने वाले को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि ,”अगर दम है तो मैंने अकाउंट से आ कर बोलो फेक अकाउंट से क्यों बातें बना रहे हो”

इसके अलावा टीवी चैनल से की गई बातचीत के दौरान मोहम्मद शमी ने बताया है कि ,”जब हम अच्छा प्रदर्शन करके टीम को जीत आते हैं तब तो हमें कुछ नहीं कहा जाता और हम सब एक दो कैच छोड़ देते हैं ।तो फिर सारी हार की गलती के जिम्मेदार हम ही ठहराए जाते हैं और ट्रॉल किया जाता है। इसके बाद उन्होंने बताया है कि मैंने भी पिछले कुछ समय में ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था अर्शदीप सिंह को इन चीजों से परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है” आपको बता दें इससे पहले विराट कोहली भी इन्हीं सपोर्ट में है़।तो वहीं आकाश चोपड़ा ने भी अर्शदीप सिंह की ही फोटो को अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर लगा रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here