ऋषभ पंत ने मारा ‘MONSTER SIX’ किंग कोहली की फ़टी रह गयी आँखें,दहल उठा बांग्लादेश

0
1812

भारत के वर्तमान विकेटकीपर बल्लेबाज और महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी ऋषभ पंत के द्वारा आज एक और महत्वपूर्ण पारी देखने को मिली. इस पारी के दौरान विरोधी टीम के ऊपर ऋषभ पंत ने शिकंजा कसा.

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में अर्धशतक लगा दिया है. दादा के मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम के 3 विकेट 73 रन के स्कोर पर गिर गए थे. इसके बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने के लिए आए और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों पर 50 रन की पारी खेल गए.

इस बीच ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कई खूबसूरत चौके और कई गगनचुंबी छक्के लगाए. इसी बीच ऋषभ पंत ने 48 ओवर में 102 मीटर का लंबा छक्का लगा दिया. दरअसल 48 ओवर में गेंदबाजी करने के लिए इस्लाम आए. इनकी दूसरी गेंद पर तहलका मचाते हुए लेट कर ऋषभ पंत ने 102 मीटर का लंबा छक्का लगा दिया और अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया. इतना ही नहीं इसके बाद ऋषभ पंत ने एक और छक्का शाकिब अल हसन को 88 मीटर का लगा दिया.

इस बीच ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को देख क्रिकेट जगत से बधाई का दौर प्रारंभ हो गया. ऋषभ पंत के बल्ले से 5 चौके और दो छक्के देखने को मिले. जिसके बाद लगातार ट्वीट पर ट्वीट ऋषभ पंत के अर्धशतक पर आने लगे.

जिसमें एक यूजर ने लिखा कि लाजवाब अविश्वसनीय और असहज. दूसरे यूजर ने लिखा केवल 49 गेंदों में ऋषभ पंत द्वारा अर्धशतक – पंत द्वारा एक और शानदार पारी, वह टेस्ट में क्या खिलाड़ी है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here