शर्मशार हुआ क्रिकेट,इस खिलाड़ी पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का मामला

0
2042

नेपाल के क्रिकेटर संदीप लामिछाने बेहद बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं। दरअसल एक नाबालिग लड़की ने इनके खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज की है। तो वहीं पुलिस के द्वारा की गई छानबीन में भी इनको दोषी बताया जा रहा है। आखिरकार कैसे क्या कुछ हुआ? यह सब जानने के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट में एंड तक बने रहिएगा।

दरअसल आपको बता दे संदीप लामिछाने नेपाल के क्रिकेटर है ।जो कि आईपीएल में खेल चुके हैं । मामला यह है कि 17 साल की नाबालिक लड़की ने उनके खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाई है। जिसमें पुलिस का कहना यह है कि,” जिला पुलिस रेंज काठमांडू को संदीप लामिछाने के खिलाफ शिकायत मिली है।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो 17 साल की नाबालिग लड़की ने मेडिकल जांच भी की है। इसके बाद ही यह मामला पुलिस में दर्ज हुआ है।

काठमांडू के होटल में हुआ दुष्कर्म

यह घटना तब हुई जब नेपाल की टीम को केन्या दौरे पर जाना था। यह घटना उसके पहले की है 17 साल की नाबालिग लड़की का कहना है कि ,”काठमांडू के होटल के कमरे में उनके साथ बलात्कार किया गया। लड़की को पिछले महीने उनके एक दोस्त ने संदीप लामिछाने से मिलवाया था। जिसके बाद ही लड़की के साथ यह दुष्कर्म किया गया। जब इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी से बातचीत की गई। तो उन्होंने यह बताया है कि,” संदीप लामिछाने के खिलाफ रेप की शिकायत मिली है। यह एक नाबालिक की शिकायत है, इस बारे में अभी भी छानबीन चल रही है।”

संदीप लामिछाने के आंकड़े

आपको बता दें कि संदीप लामिछाने नेपाल के लिए 40 T20 मैच और 30 वनडे मुकाबले खेले हैं। वनडे में 69 विकेट तो वही T20 क्रिकेट में संदीप लामिछाने के नाम 78 विकेट दर्ज हैं । यह अपनी खतरनाक स्पिन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा आपको बता दें यह नेपाल की टीम के कप्तान हैं।

आईपीएल में भी दिखाया था जलवा

दरअसल आपको बता दें यह युवा स्पिनर इंडियन प्रीमियर लीग भी खेल चुका है। साल 2018 में दिल्ली की टीम ने इनको 20 लाख रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था। तो वहीं संदीप लामिछाने आईपीएल क्रिकेट खेलने वाले पहले नेपाली क्रिकेटर बन गए थे। संदीप लामिछाने के नाम 9 आईपीएल के मैचों में 13 विकेट थी। आईपीएल के अलावा यह कैरीबियन प्रीमीयर लीग में भी खेलते हुए नजर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here