मुंबई को लगा 17.50 करोड़ का तगड़ा झटका,कैमरन ग्रीन को लगी भयानक चोट,VIDEO

0
1684

आईपीएल के मिनी ऑक्शन खत्म हुए पांच दिन बीत चुके हैं. ऑक्शन में सभी 10 टीमों ने दुनियाभर के खिलाड़ियों पर दिल खोलकर पैसा उड़ाया, खासकर ऑलराउंडर्स की तो चांदी ही हो गई. नीलामी में टीमों ने हरफ़नमौला खिलाड़ियों पर इतने पैसे उड़ाए के पिछले सभी रिकॉर्ड्स ही टूट गए. इसी बीच लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने भी एक ऑलराउंडर पर साढ़े 17 करोड़ की मोटी रकम लगा दी. लेकिन अब सीजन शुरू होने के पहले ही मुंबई इंडियंस पर एक बड़ा खतरा मंडराने लगा है.

दरअसल ऑक्शन में जिस खिलाड़ी पर मुंबई की टीम ने सबसे ज्यादा रुपये उड़ाए वो अब आईपीएल से पहले ही चोटिल हो गया है.. आपको बता दें पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन चुके ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन चोट का शिकार हो गए हैं.

ग्रीन को साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी है. आपको बता दें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जब ग्रीन अफ्रीकी टीम के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उनके हाथ पर तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया की एक गेंद लग गई और ग्रीन की ये चोट इतनी गंभीर थी कि उनको तुरंत अस्पताल भी लेकर जाना पड़ गया..

और खबरों के मुताबिक इस खिलाड़ी के आगे खेलने का फैसला स्कैन रिपोर्ट देखने के बाद ही तय किया जाएगा. ऐसे में मुंबई की टीम अब यही दुआ करेगी कि ग्रीन की चोट ज्यादा घातक ना हो और वो आगामी आईपीएल के लिए एकदम फिट रहें. क्यूंकि अगर कहीं कैमरन ग्रीन आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं हो पाते हैं तो मुंबई इंडियंस को ना केवल एक उम्दा क्रिकेटर की सेवाएं नहीं मिलेगी बल्कि फ्रेंचाइजी का साढ़े 17 करोड़ भी एक झटके में पानी में चला जाएगा.

गौरतलब है कि ग्रीन ने इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ मेलबर्न में ही टेस्ट मैच के दौरान पहली पारी में 5 विकेट लिए थे. ग्रीन के इस प्रदर्शन के बाद मुंबई इंडियंस के फैंस भी खुश हैं, क्योंकि मुंबई की टीम ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान उन्हें मोटी रकम में खरीदा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here