जिंबाब्वे दौरे पर धवन को मिली‘Love-Bite’,तस्वीरें डाल खुद किया हैरतअंगेज खुलासा

0
1558

टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन शोसल मीडिया काफी व्यस्त रहते हैं उनके पोस्ट को लोगों का खूब प्यार मिलता है. भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मुकाबले से पहले धवन के एक पोस्ट ने शोसल मीडिया पर तहलका मचा रखा है…

Shikhar Dhawan Wants To Be An Asset And Not A Liability Till He Plays For India

भारत और जिंबाब्वे के बीच कल बेहद शानदार मुकाबला देखने को मिला जिसमें भारतीय कप्तान केएल की अगुवाई में भारतीय टीम ने जिंबाब्वे को 1 मिनट के लिए भी मैच में आने का मौका नहीं दिया और इस मुकाबले को एकतरफा भारत की झोली में डाल दिया. आपको बता दें कि भारतीय कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर जिंबाब्वे को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था आज मैदान पर काफी लंबे समय बाद वापसी कर रहे दीपक चाहर ने उनके इस फैसले को सही साबित करते हुए जिंबाब्वे को ऐसे कई खतरनाक शुरुआती झटके दिए जिसके बाद जिंबाब्वे दोबारा इस मैच में उबर नहीं पाई और भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर जिंबाब्वे मात्र 189 रनों पर ऑल आउट हो गई.

Shikhar Dhawan praises Shubman Gill after match winning century stand: My rhythm with Gill has settled nicely - Sports News

भारत की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे उप कप्तान शिखर धवन और सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल. दोनों ने आते ही जिंबाब्वे के बल्लेबाजों की ऐसी धज्जियां उड़ाई की देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह गई दोनों बल्लेबाजों ने इस मैच में बेहद ही शानदार अर्धशतक जड़े और टीम को बिना कोई विकेट खोए इस लक्ष्य तक मात्र 30 ओवर में ही पहुंचा .

लेकिन अभी शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करी है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि मैच से पहले शिखर धवन के हाथ में चोट लग गई थी जिससे उनके हाथ में सूजन आ गई थी और हाथ लाल हो गया था .उन्होंने स्टोरी लगाते हुए लिखा कि गेंद से ऐसे लव बाईट की जरूरत किसे है”? इस स्टोरी को देखकर तो यही कहा जा सकता है की शिखर धवन के यह मैच खेलने पर भी कई बार विचार जरूर किया गया होगा लेकिन शिखर धवन ने केवल यह मैच खेला ही नहीं बल्कि भारत हो एक बहुत ही शानदार मुकाबले में विजय भी दिलाई.

लेकिन क्या शिखर धवन अब दूसरे वनडे मैच में भी खेल पाएंगे उनकी चोट कितनी गंभीर है इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है यह तो अब टीम मैनेजमेंट के ऊपर निर्भर है कि धवन अगले मैच में खेल पाते हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here