पंत के शतक का क्रेडिट लेना युवराज को पड़ा भारी, फैंस ने लगाई जमकर लताड़

0
1548

मैनचेस्टर जीत के हीरो ऋषभ pant को उनकी ऐतिहासिक पारी के लिए कई लोगों से तारीफे मिली, इसमे the God of cricket सचिन तेंदुलकर से लेकर वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना और दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल था, लेकिन इस दौरान भारत के पूर्व वर्ल्ड champion और स्टार ऑल राउंडर युवराज सिंह का ऋषभ pant के तारीफ में किया गया एक ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ गया है और क्रिकेट fans ने yuvi को ही जमकर troll करना शुरू कर दिया है.. तो क्या है पूरी खबर और आखिर क्यूँ एक ट्वीट के कारण fans के रेडार पर आ गए युवराज सिंह जानने के लिए देखिए हमारी ये रिपोर्ट..

इंग्लैंड दौरे पर मैनचेस्टर में हुए आखिरी मैच में ऋषभ पंत के पहले वनडे शतक की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज में भी 2-1 से शिकस्त दी और 1984 के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि भारत को इंग्लैंड जाकर किसी भी format में सीरीज हार का मुँह न देखना
पड़ा.. टीम इंडिया ने जहां test 2-2 से ड्रॉ किया वही t20 और odi’s में 2-1 से इंग्लैंड को धूल चटाई.. और इस दौरान मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे में ऋषभ pant ने ऐतिहासिक पारी खेलकर सभी का दिल जीता.. पंत ने 125 रनों की शतकीय पारी खेली और टीम इंडिया को हारी हुई बाज़ी जितवा दी.. टीम इंडिया को ये मैच जीतने के लिए 260 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन उसके जवाब में 72 पर 4 होने के बावजूद पंत और पांड्या की जोड़ी ने शानदार पार्टनरशिप करते हुए टीम इंडिया को पांच विकेट से शानदार जीत दिला दी थी..

इस जीत के बाद दुनियाभर से टीम इंडिया और ऋषभ पंत को बधाई संदेश भी मिलने शुरू हो गए थे इसी कड़ी में भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी ट्वीट करके पंत और टीम इंडिया को जीत की बधाई दी लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा जो फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने युवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया… दरअसल युवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि 45 मिनट की बातचीत काम आ गई.. बहुत बढ़िया ऋषभ पंत.. इस तरह आप अपनी पारी को आगे बढ़ाते हैं…हार्दिक पांड्या देखकर बहुत अच्छा लगा”

युवी का ये ट्वीट देखकर फैंस को लगा कि वो पंत की शानदार पारी का क्रेडिट लेने के लिए ये ट्वीट कर रहे हैं.. फिर क्या था फैंस ने बिना किसी देरी के युवी की रेल बनानी शुरू कर दी.. ट्वीटर पर युवराज सिंह को fans ने आड़े हाथ लिया और उनकी जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी.. किसी एक fan ने मजाकिया अंदाज में युवी से कहा की कि वह कोहली के कान में भी अपना मंत्र फूंक देते तो किसी fan ने गुस्से में आकर यहां तक कह दिया कि रोहित और विराट पर उन्हीं के conversation का असर लग रहा है..बहरहाल दोस्तों न तो हमें और न आपको पता है कि उन 45 मिनट में युवराज सिंह ने ऋषभ pant को ऐसी क्या घुट्टी पिलाई थी कि अगले ही दिन वह एक अलग खिलाड़ी najar आ रहे थे लेकिन एक बात तो तय है उस बातचीत ने पंत को फायदा पहुंचाया है.. और अब ummed है कि आगे भी ऋषभ pant इसी तरह मैच जिताने का करिश्मा दोहराने में सफल होंगे..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here