उमरान मालिक ने मारा ‘MONSTER SIX’,देख फटी रह जाएंगी आँखे,वायरल हो रही VIDEO

0
1308

भारत के सबसे प्रतिष्ठित घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का रोमांच अपने चरम पर चल रहा है।गुजरात और जम्मू कश्मीर के बीच दूसरे दिन का खेल खेला गया।दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही जम्मू-कश्मीर के 9 विकेट महज 83 रनों पर गिर गए थे।उसके बाद बल्लेबाजी करने आए वह मकान मालिक ने अपने बल्ले से करिश्मा दिखाते हुए गेंदबाजों की जमकर पिटाई की।

बल्लेबाजी में आते ही उमरान मलिक (Umran Malik) ने गेंदबाज चिंतन गाजा को मिडविकेट के ऊपर से ऐसा हैरतअंगेज छक्का लगाया कि दोनों टीमें दंग रह गई।पलक झपकते ही गेंद आंखों से ओझल हो गई थी।उनके इस करिश्माई छक्के पर विरोधी गेंदबाज भी सराहना करता दिखाई दिया।छक्के के बाद उमरान मलिक ने इसी ओवर में एक और तूफानी चौका जड़ा और गेंदबाज की दिशा दशा खराब कर दी।इस मैच में सबसे सफल गेंदबाज रहे सिद्धार्थ देसाई को भी उमरान ने उनके सिर के ऊपर से छक्के के लिए भेज कर अपनी बल्लेबाजी का जादू दिखाया।

इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।प्रियंक पांचाल 52 रन और कथन पटेल 54 रन की शतकीय ओपनिंग पार्टनरशिप की बदौलत गुजरात ने बेहतरीन शुरुआत की।सौरभ चौहान के सात चौकों और दो छक्कों की बदौलत 73 रनों की पारी से गुजरात ने 307 रन बनाकर अपनी सभी विकेट गंवा दिए।

उमरान मलिक ने बैट के अलावा गेंदबाजी से भी प्रभावित किया।बल्ले से शिकार बनाने वाले चिंतन गाजा को उमरान ने गेंदबाज़ी में भी अपना शिकार बनाया।आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे चिंतन गाजा को उमरान मलिक ने 41 के स्कोर पर पवेलियन भेजा।जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह से बंधे हुए नजर आए।

सिद्धार्थ देसाई के पांच विकेटों की बदौलत जम्मू कश्मीर की पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। उमरान मलिक ने फाजिल 51 रन के साथ 52 रनों की पार्टनरशिप कर ली थी।जम्मू-कश्मीर की पारी 135 रनों पर सिमट गई।उमरान ने दो छक्कों और एक चौके की बदौलत 18 गेंदों पर 18 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here