“नो बॉल क्राइम है”,हार्दिक ने अर्शदीप को लताड़ा तो कार्तिक ने दिया मुहतोड़ जवाब

0
1538

कप्तान पांड्या ने लगाई अर्शदीप को लताड़ तो दिग्गजों का मिला है युवा खिलाड़ी को साथ।दिनेश कार्तिक ने अर्शदीप सिंह को पूरे ओवर न देने की बात कही।सुनील गावस्कर ने भी अर्शदीप सिंह पर निशाना साधा है।

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को करारी हार मिली।लंका के दिए गए 207 रनों का लक्ष्य चेज करते हुए भारतीय टीम 16 रनों से पीछे रह गई।भारत की इस हार से तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है।इस मुकाबले में सबसे खराब गेंदबाजी विकल्प रहे हैं अर्शदीप सिंह।उन्होंने 2 ओवर के कोटे में जहां 37 रन लुटाए वहीं इसमें 5 नो गेंदे शामिल थी।मैच खत्म होने के बाद किस खिलाड़ी पर हार का ठीकरा फूटा।हार्दिक के साथ कई अन्य ने भी अर्शदीप को निशाना बनाया।

मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी अर्शदीप की आलोचना की। उन्होंने कहा- ” एक इंटरनेशनल खिलाड़ी के तौर पर ऐसी गलती नहीं की जा सकती। हम कई बार सुनते हैं कि इस दौर के खिलाड़ी कहते हैं चीजें हमारे नियंत्रण में नहीं है।नो बॉल फेंकना आपके हाथों में होता है। आपके गेंद डालने के बाद क्या होता है, बल्लेबाज क्या करता है, यह दूसरी बात है। नो बॉल नहीं फेंकना निश्चित रूप से आपके नियंत्रण में है।”

मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी अर्शदीप को लेकर होश उड़ा देने वाला बयान दिया था। पोस्ट मैच प्रेजेटेंशन में हार्दिक ने बताया – “किसी एक डिपार्टमेंट की वजह से हम नहीं हरे हैं। पावर प्ले में हम बहुत पीछे थे।हमने बहुत बेसिक गलतियां की जो नहीं होनी चाहिए थी। आपका दिन खराब हो सकता है, लेकिन बेसिक्स से दूर नहीं जाना चाहिए।पहले भी अर्शदीप ने नो-बॉल फेंकीं थीं। किसी पर हार का इल्जाम नहीं लगाया जा रहा है, लेकिन नो बॉल फेंकना एक अपराध है।

अर्शदीप के साथी रहे दिनेश कार्तिक ने इस युवा का समर्थन किया है। कार्तिक ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा – “आपको अर्शदीप सिंह के लिए महसूस करना होगा। उनमें बस मैच अभ्यास की कमी दिखी है। यह कभी आसान नहीं होता। अर्शदीप अपने कोटे के चार ओवर नहीं फेंक पाए। हार्दिक ने उन्हें गेंदबाजी नहीं दी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here