विराट कोहली जाएंगे जेल! जानिए क्या है मामला?

0
1938

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका. विराट कोहली को जेल भेजने की उठ रही है पूरे देश में मांग. क्या है यह पूरा मामला ओर क्यों विराट कोहली जा सकते हैं जेल जानने के लिए देखिए हमारी यह रिपोर्ट…

 

सोशल मीडिया पर विराट कोहली को गिरफ्तार करने के लिए चलाया गया हैशटैगजब ट्रेंड करने लगा कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिर मामला क्या है। फिर पता चला कि यह मामला विराट कोहली से नहीं बल्कि उनके फैन से जुड़ा हुआ है। दरअसल, तमिलनाडु के अरियालपुर जिसे में विराट कोहली के एक फैन ने रोहित शर्मा के एक फैन की हत्या कर दी। इस घटना ने तमिलनाडु सहित पूरे देश में सनसनी फैला दी है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी यह मामला वायरल हो गया है और #Arrest Virat Kohli ट्रेंड में गया है।

क्या है यह पूरा मामला

भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह से माना जाता है और क्रिकेटर्स के कुछ फैंस उन्हें भगवान की तरह से पूजते हैं जो उनकी बुराई नहीं सुन सकते । कुछ ऐसा ही मामला अव सामने आया। तमिलनाडु के अरियालपुर जिले में एक 21 साल के व्यक्ति को शराब के नशे में अपने दोस्त की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और फिर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शराब बनी हत्या की वजह

पुलिस के मुताबिक रोहित शर्मा का प्रशंसक विग्नेश और विराट कोहली का समर्थक धर्मराज के पास सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट के पास एक खुले क्षेत्र में क्रिकेट पर बातचीत कर रहे थे। दोनों ने शराब का सेवन किया था और प्रारंभिक जांच के मुताबिक विग्नेश आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस का समर्थन कर रहा था, जबकि धर्मराज रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के समर्थक थे।

विराट कोहली का मजाक बनाना पड़ गया भारी

बहस के दौरान विग्नेश ने विराट कोहली और आरसीबी का मजाक उड़ाया और इसे धर्मराज बर्दाश्त नहीं कर पाया और उस पर पहले बोतल से हमला किया और फिर क्रिकेट के बैट से सिर पर मारा। इसमें विग्नेश की मौत हो गई तो वहीं धर्मराज मौके से भाग निकला। इस मामले के सामने आने के बाद ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट कोहली ट्रेंड करने लगा।

हालांकि इस मामले में विराट कोहली का घसीटा जाना बेतुकी बात है । विराट का इससे कोसों तक कोई वास्ता नहीं है । ऐसे में गुस्साए फैंस ने महज ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है । विराट भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है । उन्हें इस मामले में किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना नहीं पड़ेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here