शमी प्लेबॉय और कैरेक्टरलेस इंसान है,शमी पर बयान देकर हसीन जहां ने पार की साड़ी हदें

0
2221

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद किसी से भी छुपा नहीं है।यहां तक कि इन दोनों के बीच का विवाद इतना अधिक बढ़ गया था कि अभी भी दोनों का केस कोर्ट में चल रहा है।हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर पहले भी कई गंभीर आरोप लगाए थे।एक बार फिर से हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर निशाना साधते हुए उन पर अपना जहर उगला है।

मोहम्मद शमी भारतीय टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक थे ।उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई वर्ल्ड कप में शिरकत दी है । 2019 T20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ ली गई उनकी हैट्रिक को कोई भी प्रशंसक आज भी भुला नहीं पाया है । शमी ने भारतीय टीम को अहम मौकों पर कई मुकाबले में जीत दिलाई हैं ,लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी कमाल की नहीं रही है जहां पर अपनी पूर्व पत्नी हसीन जहां से लगातार चल रहे विवाद से वह अधिकांश समय सवालों से घिरे रहते हैं ।

एक बार फिर हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ अपनी नफरत दर्शाते हुए एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि – “आज जो मोहम्मद शमी टीम इंडिया में खेले रही है वह मेरी वजह से ही है ।यदि मैं चाहती हूं तो उसी समय शमी को टीम इंडिया से बाहर निकलवा सकती थी ।मेरे पास ऐसे कई विकल्प मौजूद थे जिससे मैं बहुत कुछ कर सकती थी ,लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया ।मैं बस यह दिखाने की कोशिश कर रही हूं कि बहुत अच्छा दिखने वाले और अच्छाई का मुखौटा पहनने वाले शमी कितने कैरेक्टरलेस इंसान है”।

उन्होंने यह भी कहा कि – “वह बहुत बड़ा प्लेबॉय है ,बहुत सारी लड़कियों के साथ गंदी हरकतें और बेशर्मी करता है।यही चीज मैंने दुनिया को दिखाने की कोशिश की है। मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि जब मैंने सारे सबूतों के साथ उन लड़कियों के स्क्रीनशॉट रिकॉर्डिंग और फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर सबके सामने शेयर की उसके बावजूद लोगों को मुझ पर भरोसा क्यों नहीं हो रहा है”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here