“इंजेक्शन लेकर खेलते हैं”,रोहित,कोहली और बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ी,चेतन शर्माका बड़ा खुलासा

0
1284

चेतन शर्मा ने किया है चौंकाने वाला खुलासा।इंजेक्शन है भारतीय खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की वजह।पूरी तरह से फिट ना होने के बावजूद इंजेक्शन का सहारा लेकर मैदान में उतरते हैं टीम इंडिया के बड़े बड़े सितारे।

भारतीय क्रिकेट की चमक धमक और सोनू साहू का तुमसे तो पूरी दुनिया वाकिफ है लेकिन हर सिक्के के 2 पहलू होते हैं।भारतीय टीम मैदान पर जमकर पसीना बहाती है लेकिन कई बार उनकी परफारमेंस के पीछे कई ऐसी वजहें होती हैं जिनकी कल्पना भी करना मुश्किल है।भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कुछ ऐसे बड़े चौकाने वाले खुलासे कर दिए हैं जिनकी बातों ने क्रिकेट जगत में भूचाल ला दिया है।

बता दे भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा बुधवार की सुबह से ही सुर्खियों में हैं।मेन स्ट्रीम मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर प्लेट फॉर्म पर चेतन शर्मा छाए हुए हैं।इसकी वजह एक स्टिंग ऑपरेशन है ।इस स्टिंग ऑपरेशन में चेतन ने ऐसे कई अनजाने पहलूओं पर खुल कर अपनी राय रखी जिसकी चर्चा किसी भी सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर नहीं की जाती।

चेतन शर्मा ने बिना इस अंदाजे के कि उनके आस पास लगे हिडेन कैमरे में उनकी बातें रिकॉर्ड हो रही हैं भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा हालात का कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया है।शर्मा ने इस स्टिंग ऑपरेशन में जो कुछ भी कहा है वो हैरान करने वाला है और सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड माने जाने वाले बीसीसीआई की मुसीबत बढ़ाने वाला है।

चेतन शर्मा ने कहा – ” रोहित मेरे बच्चे की तरह है और घंटों मुझसे बात करता है ,हार्दिक मुझसे मिलने आता है, उमेश यादव और दीपक हूड्डा भी हाल में मिलने आए थे। “इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि – ” खिलाड़ी टीम में अपनी जगह बनाने और बचाए रखने के लिए इंजेक्शन का सहारा लेते हैं। इंजरी और आराम के नाम पर खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया जाता है।ईशान किशन के दोहरे शतक ने तीन खिलाड़ियों का वनडे करियर खतरे में डाल दिया था इसलिए उन्हें अगले वनडे मैचोंं मे मौका नहीं दिया गया।”

शर्मा ने कहा कि – ” यदि खिलाड़ी 80% फिट है तो उसे मुकाबले में उतरने का मौका नहीं मिलता है। इससे बचने के लिए खिलाड़ी इंजेक्शन लेते हैं और खुद को पूरी तरह से फिट बताते हैं।यह किसी नए खिलाड़ी की नहीं बल्कि बड़े बड़े खिलाड़ियों की बात है। इन इंजेक्शन का डोप टेस्ट में भी पता नहीं चलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here