4,4,4,4,4,4,6 सूर्या ने टेस्ट को भी बनाया T20 केवल 16 गेंदों में 66 रन ठोंक मचाई तबाही

0
1578

सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट को बना दिया टी-20 फॉर्मेट. सूर्यकुमार यादव ने रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में टेस्ट मैच के दौरान T20 वाली पारी खेल कर दिखा दी है. सूर्या ने 113 के स्ट्राइक से 90 रन की पारी खेली.

एक तरफ भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. दूसरी तरफ भारतीय सरजमीं पर रणजी टूर्नामेंट चल रहा है. इस बीच आज मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 80 गेंदों पर 90 रन की पारी खेली. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी पारी के दौरान 15 चौके और एक छक्का लगाया. इस बीच उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी 114 के स्ट्राइक रेट से की. इनकी खतरनाक बल्लेबाजी में 74% बाउंड्री थी. इसके अलावा 57% डॉट बॉल थी.

दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव ने मात्र 45 गेंदों पर एक भी रन नहीं लिया. हालांकि सूर्यकुमार यादव ने 14 सिंगल और 6 बार 2 रन भागकर लिए. सूर्यकुमार यादव ने मुंबई की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए विरोधी टीम के गेंदबाजों को हिला कर रख दिया. सूर्यकुमार यादव ने उस समय आकर पारी को संभाला जब 23 रन के स्कोर पर पृथ्वी शॉ का विकेट मुंबई की टीम का गिरा. इसके बाद सूर्या कुमार यादव ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए विरोधी टीम के गेंदबाजो को हैरान कर दिया.

सूर्यकुमार यादव की शुरुआती पारी काफी धीमी रही थी. उन्होंने अपने नेचुरल गेंद के विपरीत जाकर 39 गेंदों पर पहले सत्र में 38 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने अर्धशतक लगाया और 80 गेंदों पर 90 रन की पारी 15 चौके और एक छक्के की मदद से खेली. इस बीच उनका स्ट्राइक रेट 113 का रहा. सूर्यकुमार यादव ने 90 रन की पारी खेलने के बाद अपना विकेट एलबीडब्ल्यू आउट हो कर दे दिया. इनकी इस पारी के बाद भारतीय टेस्ट टीम में सूर्या को खिलाने की मांग तेज हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here