SURYA SIX : प्रैक्टिस मैच में आयी सूर्या की सूनामी,मॉनेस्टर छक्का देख आपकी भी फटी रह जाएंगी आँखें,VIDEO

0
1922

विश्व की नंबर दो बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बदला ऑस्ट्रेलिया की सर जमी पर भी आग उगल रहा है । वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भी सूर्या ने भारतीय पारी को संभाल कर भारत को जीत दिलाने में सबसे अहम योगदान निभाया। सूर्या की विस्फोटक पारी में एक चौका इतना खतरनाक था कि अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ के मैदान पर प्रैक्टिस मैच खेला गया। सूर्यकुमार यादव ने 2 विकेट जल्दी जाने के बाद भारतीय टीम को संभाला और 52 रनों की आतिशी पारी खेली । इस पारी में उनका स्ट्राइक रेट 148 से भी अधिक का था । उन्होंने तीन चौके और 3 गगनचुंबी छक्के लगाए थे ।इसी में से एक छक्का सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है । ये एक लेंथ बॉल थी और सूर्या ने स्क्वायर लेग के ऊपर से इस गेंद पर बड़ा छक्का लगा दिया। सूर्या कुमार यादव एक बार फिर भारतीय टीम के लिए जीत के हीरो साबित हुए।

भारतीय टीम ने पारी की शुरुआत करने आए रोहित के साथ ऋषभ पंत को पावर प्ले के भीतर ही खो दिया था ।जहां दीपक हुड्डा भी महज 22 रन बनाकर आउट हो गए। भारतीय टीम ने 7 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 45 रन बनाए थे , लेकिन तभी हार्दिक पांड्या ने सूर्यकुमार के साथ मिलकर 49 रन की साझेदारी की और भारतीय पारी को पटरी पर लाने का काम किया।

इस मैच में भारतीय बल्लेबाज़ों के अलावा गेंदबाजों ने भी शानदार काम किया। भुवनेश्वर और अर्शदीप ने फिर आपस में पांच विकेट चटकाए और भारत ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट पर 145 रनों पर रोक दिया। हर्षल पटेल ने एक विकेट लिया जबकि युजवेंद्र चहल ने दो विकेट लिए। वार्मअप मैचों के बाद टीम इंडिया को 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here