IND VS AUS : ऋषभ पंत की जगह संजू को टीम ने दी ये जिम्मेदारी,बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले चमकी संजू की किस्मत

0
1278

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanu Samson) की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले किस्मत चमक चुकी है. संजू सैमसन को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले ही बहुत बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है.

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन भारतीय टीम के लिए सबसे बेहतर विकेटकीपर माने जाते हैं. संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ खेले गए सीरीज में चोटिल हो गए थे. इसके बाद में संजू सैमसन ने आगे जाकर और भी ज्यादा खतरनाक प्रदर्शन करने के लिए तैयारियां प्रारंभ कर दी. बेंगलुरु में उन्होंने जमकर पसीना बहाया और स्वस्थ होने की पूरी कोशिश की. संजू सैमसन अब पूरी तरीके से स्वस्थ हो चुके हैं. इस बात की पुष्टि उन्होंने को सोशल मीडिया पर आकर स्वयं दी है.

इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स एफसी ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बना दिया है. वहीं अब राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू मैदान पर क्रिकेट के बाद इस क्लब का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे. भारतीय टॉप-फ्लाइट टीम का मानना ​​है कि संजू केरल में युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत हैं और एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने से उनका प्रभाव भी बढ़ेगा.

संजू सैमसन ने इस जिम्मेदारी को हासिल करते ही बयान भी जारी किया. उन्होंने कहा कि “मैं हमेशा एक उत्साही फुटबॉल प्रशंसक रह चुका हूं. जैसा कि मेरे पिता एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी भी रहे थे, फुटबॉल हमेशा मेरे दिल के करीब का खेल बना रहा है. मैं केरल ब्लास्टर्स एफसी का ब्रांड एंबेसडर बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इस राज्य में फुटबॉल के गौरव को वापस लाने के लिए क्लब ने अपनी स्थापना के बाद से बहुत कुछ करा है. मैं खेल को विकसित करने के लिए क्लब के लिए अपनी भूमिका के लिए पूरी तरीके से तैयार हूं.” मुझे इस जिम्मेदारी मिलने से काफी ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here