India vs England 4th Test: इंग्लैड ने जयसवाल के करी शर्मनाक हरकत, भड़क गए रोहित शर्मा, फैंस ने बताया ‘चीटर’

0
338

India vs England 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल ने एक बार फिर से शानदार पारी खेली। रांची टेस्ट मैच की पहली पारी में जब यशस्वी जायसवाल बल्लेबाजी कर रहे थे तब इंग्लैंड के विकेटकीपर बेन फोक्स ने कैच को लेकर अपील की थी। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने कैच को चैक किया तो जायसवाल नॉटआउट पाए गए। क्योंकि बेन फोक्स ने कैच को पूरी तरह से कैरी नहीं किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने बेन फोक्स को चीटर कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रांची टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए यशस्वी जायसवाल ने पहली पारी में 117 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली। जायसवाल काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन तभी शोएब बशीर की एक गेंद पर चकमा खा बैठे। जिसके चलते जायसवाल को अपनी विकेट गंवानी पड़ी थी। इससे पहले यशस्वी जायसवाल जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक गेंद उनके बैट से लगकर विकेट के पीछे खड़े बेन फोक्स के दस्तानों में जा गिरी। जिसपर फोक्स ने जोरदार अपील भी की थी हालांकि जब अंपायर ने चैक किया तो गेंद फोक्स के दस्तानों में जाने से पहले जमीन पर लग चुकी थी।

बेन फोक्स की इस अपील पर फैंस भड़क उठे और फोक्स को चीटर कहने लगे। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसको लेकर काफी सारी पोस्ट भी शेयर की। एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा फोक्स चीटर है और इंग्लैंड एक धोखेबाज टीम है। एक अन्य यूजर ने कमेंट करके लिखा उन्हें नॉट आउट दिया गया क्योंकि साफ दिख रहा था कि गेंद फोक्स के सामने उछली है। इसके लिए अंपायर से बहस करना मूर्खता होगी। एक यूजर ने तो बेन फोक्स को अपने दस्तानों का कलर बदलने की सलाह दे डाली।

रांची टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर हावी दिखे। भारतीय टीम को एक के बाद एक झटके लगते चले गए। दूसरे भारतीय टीम की पहली पारी इंग्लिश गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाती हुई दिखाई दी। 177 रनों के अंदर ही टीम इंडिया ने अपने 7 विकेट गंवा दिए थे। अभी भी भारतीय टीम मैच में मेहमान टीम से पिछड़ती हुई दिखाई दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here