IND vs ENG: चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में भारत का शर्मनाक प्रदर्शन देख फूटा फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर लगाई जमकर लताड़ !

0
26

IND vs ENG: रांची में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बेन स्टोक्स ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते पहली पारी में 353 रन बनाए. जिसमें पूर्व कप्तान जो रूट ने नाबाद 122 रनों का अहम योगदान दिया.

जवाब में दूसरे दिन बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया बुरी तरह से लड़खड़ा गई. भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक 219 रनों के स्कोर पर 7 विकेट के गंवा दिए. भारतीय टीम अभी 134 रनों से पीछे है. भारतीय टीम की खराब बल्लेबाजी पर फैंस बुरी तरह से भड़क गए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया.

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम (IND vs ENG) ने पहली पारी में…विकेट के नुकसान पर… रन बना लिए हैं. भारती टीम फॉलोऑन से ..रनों से अभी भी पीछे चल रही है. बता दें कि ध्रुव जुरेल30 और कुलदीप यादव 17 रन बनाकर क्रीज पर टीके हुए है. दोनों खिलाड़ियों के बीच 8वें विकेट के लिए 42 रनों की पार्टनशिप हुई. इस मुकाबले में यशस्वी जायसवाल के अलावा कोई बल्लेबाज अर्धशतकीय पारी नहीं खेल पाया. कप्तान रोहित शर्मा 2 और शुभमन गिल ने 38 रन बनाए तो वहीं सरफराज खान 14 और रजत पाटीदार ने 17 रन पर आउट हो गए. जबकि जडेजा और अश्विन भी सस्ते में निपट गए


इसका पूरा श्रेय इंग्लैंड को गेंदबाजों को दिया जा सकता है. जिन्होंने भारतीय बल्लेबाजों पर प्रेशर बनाए रखा. पाकिस्तान मूल के स्पिनर गेंदबाज शोएब बशीर शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 बड़े विकेट लिए हासिल किए. वहीं टॉम हार्टले ने 2 विकेट अपने खाते में जोड़े. भारत की खराब बल्लेबाजी का फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया. जिसके हमने नीचे कुछ चुनिंदा एक्स पर आए रिएक्शन सांझा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here