IND VS NZ : भारत के लिए बड़ी खुशखबरी,ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका,टेस्ट सीरीज से वार्नर बाहर?

0
1253

आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी।डेविड वॉर्नर को किया जा सकता है भारत दौरे से बाहर।टीम इंडिया के लिए होगी राहत की सांस।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी में चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।पिछली बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया ने कब्जा जमाया था। ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का भी हिस्सा है।इस कारण यह भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण हो जाती है।भारत दौरे से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ओपनर डेविड वार्नर ने संकेत दिए हैं कि वह अपनी वर्तमान स्थिति को लेकर खुश नहीं है। वह ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के महत्वपूर्ण अवार्ड समारोह में भी सम्मिलित नहीं होना चाहते हैं।

वार्नर को नहीं मिला है आराम

डेविड वार्नर के व्यस्त कार्यक्रम का शुक्रवार को अंत हुआ जब उनकी सिडनी थंडर टीम बिग बैश लीग में हारकर बाहर हो गई।वह ऑस्ट्रेलिया की जिम्बाब्वे, न्यूजीलैंड, वेस्ट इंडीज के खिलाफ वाइट बॉल सीरीज, मेंस टी20 विश्व कप का हिस्सा थे। इसके बाद उन्होंने वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टेस्टों और छह BBL मैचों में हिस्सा लिया।

वॉर्नर ने दिया है चौंकाने वाला बयान

डेविड वार्नर को उनकी कप्तानी के ऊपर से बैन हटाए जाने के खिलाफ अपनी अपील के विफल हो जाने को लेकर भी काफी मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा – “यह काफी चुनौतीपूर्ण था. मैं काफी थक गया हूं ”

केवल 5 दिनों का मिलेगा आराम

36 साल वार्नर के पास मंगलवार को भारत की रवानगी से पहले पांच दिनों का आराम का समय है, लेकिन इनमें से एक दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अवार्ड समारोह में चला जाएगा। वार्नर ने कहा – ” कुछ खिलाड़ी हैं जो UAE लीग में खेल रहे हैं और अवार्ड समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। मेरे दृष्टिकोण से एक और रात घर में गुजारना बेहतर होता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here