खोई हुई फॉर्म हासिल करने के लिए, विराट इस टीम के खिलाफ खेलेंगे वनडे सीरीज

0
2011

क्रिकेट जगत का इस समय सबसे चर्चित नाम विराट कोहली है. भारत के पूर्व कप्तान और दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक कोहली की फॉर्म इस वक्त उनके साथ नहीं है जब इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के साथ थे तब उनके बल्ले से पांच मुकाबलों में एक भी अर्धशतक नहीं निकल पाया था इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में भी वह पूरी तरीके से फ्लॉप रहे थे 22 गेंदों में 17 रन बनाकर विराट फिर से सब को निराश कर गए. टीम इंडिया 22 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करेगी और इसके लिए विराट ने बीसीसीआई से आराम मांगा है.

लेकिन अब ऐसी खबरें निकलकर सामने आ रही है कि विराट जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे. आपको बता दें कि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि वेस्टइंडीज के सीरीज के बाद विराट जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में भी आराम लेंगे लेकिन मीडिया रिपोर्ट के माने तो बीसीसीआई यह चाहता है कि विराट कोहली अपनी कोई फॉर्म हासिल करने के लिए जिंबाब्वे दौरे पर जाएं 2015 के बाद विराट पहली बार जिंबाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय मुकाबला खेलते हुए नजर आएंगे इसी के साथ 2013 के बाद ऐसा पहली बार होगा जब वह जिंबाब्वे के साथ कोई एक दिवसीय श्रृंखला खेलेंगे.

विराट ने अब तक अपने क्रिकेट के कैरियर में 70 शतक लगाए हैं और 71ve शतक के लिए विराट और उनके चाहने वाले पिछले 3 साल से इंतजार कर रहे हैं. बीसीसीआई विराट कोहली की खोई हुई फॉर्म हासिल करने के लिए पूरी मदद करना चाहता है जिसकी वजह से बीसीसीआई के अधिकारी यह चाहते हैं कि विराट जिंबाब्वे दौरे पर भारतीय टीम के साथ हो. चयनकर्ता कमेटी के एक सदस्य ने इंसाइडस्पोर्ट से बात करते हुए क्या कहा है कि ” हम आशा करते हैं कि ब्रेक के बाद उन्हें मानसिक रूप से फिर से अच्छा महसूस करने और अपनी फॉर्म वापस पाने की अनुमति देगा, लेकिन बिना किसी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के या मुश्किल होगा और इसलिए हम चाहते हैं कि वह जिंबाब्वे के खिलाफ खेले यह उनका पसंदीदा प्रारूप है और इससे उन्हें एशिया कप से पहले अपनी फॉर्म फिर से हासिल करने में मदद मिलेगी हम चयन के करीब अंतिम निर्णय लेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here