“औरतबाज़ नहीं बचाते देश की गरिमा”,हार्दिक पर ये क्या बोल गयीं शमी की पत्नी हसिन जहां

0
1523

भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप में 28 अगस्त को खेले गए महा महा मुकाबले में भारतीय टीम ने 5 विकेट से शानदार जीत मिली। इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या, जिन्होंने गेंद और बल्ले से ताबड़तोड़ प्रदर्शन करके भारतीय टीम को शानदार जीत दिला दी। भारतीय टीम की इस जीत के बाद हसीन जहां ने शमी को निशाना बनाते हुए, हार्दिक पांड्या पर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे कि क्रिकेट जगत में कोहराम मच गया । आखिरकार क्या कहा हसीन जहां ने यह सब जानने के लिए आप हमारे इस रिपोर्ट में लास्ट में बने रहिएगा।

Hardik Pandya shines with both bat and ball (AP Image)

 

28 सितंबर को एशिया कप टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान जैसी दो बड़ी टीमों के बीच महा मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला रोमांच से भरपूर का इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने अंत में मैच जिताऊ पारी खेली। इसी दौरान हार्दिक पांड्या ने जब यह मैच जिताया था। तो इन्होंने बल्ला ऊपर उठाकर सभी दर्शकों का अभिवादन किया था। यह तस्वीर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी। जिस पर मोहम्मद शमी की पहली पत्नी हसीन जहां ने कमेंट किया है। आइए जानते हैं उन्होंने उस पर क्या कमेंट किया।

हसीन जहां का बयान

“इस शानदार जीत पर भारतीय टीम को बधाई हो, इस जीत के लिए भारतीय टीम के सभी शेरों का धन्यवाद। यह तो होना ही था भारतीय टीम और देश का रुतबा देश की गरिमा इमानदारो देशभक्तों से ही बचती है। न कि अपराधी औरतबाजो से”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)


यह था, हसीन जहां का हार्दिक पांड्या पर बड़ा बयान। दरअसल आपको बता दें हसीन जहां का यह बयान हार्दिक पांड्या पर था लेकिन इनके निशाने पर मोहम्मद शमी थे। आपको बता दें मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हो गई थी। लेकिन आपसी मतभेद परिवारिक हिंसा और मैच फिक्सिंग के अपराध लगाए जाने के कारण मोहम्मद शमी और हसीन जहां 2018 में एक दूसरे से अलग हो गए थे।

सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी हुए ट्रोल

हार्दिक पांड्या की पोस्ट पर हसीन जहां के कमेंट के बाद यूजर ने मोहम्मद शमी को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया यह नया नहीं है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर ऐसा कटु बयान दिया है। इससे पहले भी यह ऐसा करती रहती हैं। इन्होंने मैच फिक्सिंग के मामले में मोहम्मद शमी पर आरोप भी लगाए थे, लेकिन बीसीसीआई के द्वारा जांच पड़ताल की गई तो वहां पर मोहम्मद शमी बिल्कुल निर्दोष पाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here