लाइव मैच में चहल ने खोया आपा,अफ़्रीकी खिलाड़ी को मारी लात,VIDEO

0
2470

यूज़वेंद्र चहल अपने फनी अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं । कई बार उन्हें लाइव मैच में खिलाड़ियों के साथ मस्ती मजाक करते हुए देखा जा चुका है ,लेकिन इस बार तो युजवेंद्र चाहल ने मजाक की सारी हदें पार करते हुए लाइव मैच में अपना आपा खो दिया । उन्होंने दूसरे टी-20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका खिलाड़ी के साथ एक ऐसी हरकत कर दी ,जिसे देख कर हर कोई हैरान रह गया है। क्या किया यूज़वेंद्र चहल ने जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है जानने के लिए देखिए हमारी यह रिपोर्ट…

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा T20 मुकाबला बेहद हाई वोल्टेज रहा। इस मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया था ,लेकिन फिर भी लाइमलाइट से दूर नहीं रह पाए। उन्होंने बीच मैदान में साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी तबरेज सैम्सी के साथ ऐसी हरकत की जिसे देखकर ऋषभ पंत की भी हंसी छूट गई ।
साउथ अफ्रीका की पारी में दूसरे ओवर के बाद जब ड्रिंक ब्रेक हुआ उस वक्त यूज़वेंद्र चहल ड्रिक्स लेकर मैदान पर आए ।उसी दौरान उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अपने साथी तबरेज शम्सी को मजाक में लात मार दी जिसके बाद शम्सी भी पूरी तरह से हैरान हो गए।हालांकि उसके बाद उन्होंने युजवेंद्र चाहल को गले लगा लिया और उनके मजाकिया अंदाज को समझते हुए बात को आगे नहीं बढ़ने दिया।


इस मैच में साउथ अफ्रीका की टीम की शुरुआत खराब रही थी और उनके 5 रन के भीतर ही 2 विकेट गिर गए थे । इसी कारण मात्र 2 ओवरों के बाद दिन ड्रिक ब्रेक ले लिया गया था ।

इस मैच में केएल राहुल और सूर्या कुमार यादव ने अर्धशतक जड़े ।इसके जवाब में डेविड मिलर ने भी एक शतकीय पारी खेली लेकिन वह अफ्रीकी टीम को जीत नहीं दिला पाए.भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 16 रनों से अपने नाम कर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here