विराट ने की थी शर्मशार करने वाली हरकत,इस एक्ट्रेस के साथ एडल्ट एड में किया था काम,यहां देखें VIDEO

0
1510

भारतीय टीम के सबसे मशहूर बल्लेबाज विराट कोहली के एडवर्टाइजमेंट को किया गया बेन. आखिरकार क्या है पीछे का मामला जानते हैं.

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को हर कोई जानता है. विराट कोहली परिचय के मोहताज नहीं है. विराट कोहली के ब्रांड वैल्यू किसी से कम नहीं है. विराट कोहली से जुड़ा एक वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. ये वीडियो साल 2011 की है जब किंग कोहली ने फास्टट्रैक के एक विज्ञापन प्रचार वीडियो में अभिनय करा था. इस वीडियो में विराट कोहली के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा थीं। विज्ञापन में विराट कोहली एक पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे थे.

भारतीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा एडल्ट कंटेट का हवाला देते हुए इस एड को पहले ही बैन कर दिया गया था। वीडियो में जेनेलिया डिसूजा हॉट एयर होस्टेस बनकर विराट कोहली को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करते हुए नजर आती हैं। वयस्क सामग्री वाले इस वीडियो को बाद में पूरी तरीके से हटा दिया गया और साथ ही साथ प्रतिबंधित कर दिया गया।

अधिकारियों ने हंसने योग्य सामग्री के लिए यात्रियों के जीवन को खतरे में डालने पर आपत्ति जताई जिसके चलते इस एड को पूरी तरह से हटाया गया। अब फिर से ये एड सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि विराट कोहली के लिए साल 2023 की शुरुआत एक सपने से कम नहीं रह रही है. विराट कोहली ने इस साल श्रीलंका के खिलाफ अपना 73 और 74 वां शतक लगाया. इनके खतरनाक फॉर्म को देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here