6,6,6,6,6,6,6,6 एन जगदीशन ने 22 गेंदों में ठोंके 60 रन,टेस्ट को बना T20 7 ओवर में बने 108 रन,VIDEO

0
1945

खराब रोशनी के कारण कल चमत्कार होने से हम कुछ चंद पल दूर रह गए. तमिलनाडु के बल्लेबाजों ने हैदराबाद को रणजी ट्रॉफी में जमकर धोया लेकिन किस्मत के कारण चमत्कार हो नहीं पाया.

रणजी ट्रॉफी टेस्ट टूर्नामेंट है, लेकिन किसी को क्या मालूम था टेस्ट में भी टी20 वाली पारी देखने को मिलेगी. ऐसा ही कुछ तमिलनाडु के बल्लेबाजों ने हैदराबाद के खिलाफ कर दिया. रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में तमिलनाडु के बल्लेबाजों ने 7 ओवर के अंदर 108 रन ठोक कर तहलका मचा दिया. टेस्ट क्रिकेट को T20 में कुछ देर के लिए ढाल दिया.

दरअसल तमिलनाडु को अंतिम 11 ओवर में जीत के लिए 144 रन की आवश्यकता थी. इसमें सभी को लग रहा था कि हैदराबाद और तमिलनाडु के बीच मुकाबले में किसी भी टीम को विजेता घोषित नहीं किया जाएगा. इस मुकाबले को किसी भी परिस्थिति में ड्रॉ कर दिया जाएगा.

हालांकि तमिलनाडु के बल्लेबाजों को यह मंजूर नहीं था. तमिलनाडु के बल्लेबाज जगदीषण और साईं सुदर्शन ने 7 ओवर के अंदर 108 रन ठोक कर मैच में जान डाल दी. इसी बीच खराब रोशनी के कारण खेल को रोकना ही नहीं पड़ा बल्कि रद्द करना पड़ा. तमिलनाडु की टीम का दिल यहीं पर टूट गया.

इस मैच में साईं सुदर्शन ने 20 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली. दूसरी तरफ जगदीशन ने 22 गेंदों पर आठ छक्कों की मदद से 7 रन की पारी खेली. हालांकि अंपायर के कहने पर मैच खराब रोशनी के कारण समाप्त करना पड़ा. मैच का रिजल्ट ड्रॉ के रूप में दिया गया. मैच में हैदराबाद की टीम ने पहली पारी में 395 रन बनाए.

तमिलनाडु में इसके जवाब में 510 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया. हैदराबाद की टीम दूसरी पारी में 258 रन पर ऑल आउट हो गई. इसके जवाब में 7 ओवर में 108 रन एक विकेट के नुकसान पर तमिलनाडु ने बना दिए और खराब रोशनी के कारण मैच ड्रॉ हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here