सानिया मिर्ज़ा और शोएब मालिक के तलाक पर शोएब अख्तर ने खोली जुबान,देखिये क्या कहा?

0
1371

इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के चर्चित नाम शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कई रिपोर्टों में इस कपल के बीच आपसी रिश्तों में खटास और अलग होने की खबरें चल रही है. शोएब और सानिया की तलाक को लेकर भी अफवाहें उड़ रही है. इसी बीच खुद शोएब मलिक ने सामने से आकर इन सभी सवालों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

कई जगहों पर शोएब मलिक को धोखेबाज भी बताया गया है. ये भी अफवाहें उड़ी हैं कि शोएब ने सानिया को धोखा देकर पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर के साथ रिश्ते में हैं. हालांकि इसपर खुद आयशा ने यह साफ कर दिया है कि वो और शोएब बस एक अच्छे दोस्त हैं. दूसरी तरफ सानिया मिर्जा फिल्हाल अपने बेटे इजहान के साथ दुबई में रह रही हैं.

इतने अफवाहों और अटकलों के बीच पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक बयान देकर कई सवालों पर विराम लगाने का प्रयास किया है. एक्सप्रेस ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक ने तलाक की अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “ये हमारा निजी मामला है, इस सवाल का जवाब ना तो मैं और ना ही मेरी पत्नी दे रहे हैं, इस टॉपिक को अकेला छोड़ दो”

यानी शोएब मलिक ने कुछ न कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया है. उनके इस रिएक्शन ने इस बात का इशारा किया है कि कहीं न कहीं कोई न कोई खिचड़ी इनके बीच जरूर पक रही है.

इस बीच ये भी कहा जा रहा है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा कानूनी दिक्कतों की वजह से तलाक की घोषणा नहीं कर पाए हैं. उन्होंने अतीत में एक जोड़ी के रूप में कई शो साइन किए थे और पेशेवर प्रतिबद्धताएं उन्हें अपने प्रशंसकों के साथ खुलकर बात करने की अनुमति नहीं दे रही हैं. अगर मौजूदा समय की बात करें तो ये दोनों उर्दूफ्लिक्स टॉक शो, द मिर्जा मलिक शो में व्यस्त है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here