सुष्मिता सेन के साथ शादी को लेकर ललित मोदी ने कर दिया बड़ा खुलासा, जानिए कब होगी शादी

0
1409

क्रिकेट और बॉलीवुड का शुरुआत से गहरा नाता रहा है.. कई नए से लेकर पुराने क्रिकेटरों का बॉलीवुड अदाकारा के साथ affair की ख़बरें मीडिया में सुर्खियां बटोरते ही रहती है पर बीते दिन क्रिकेट से काफी समय पहले ताल्लुक रखने वाले ipl के एक्स कमिश्नर या यूं कहें तो भारत के भगोड़े बिजनेसमैन ललित मोदी का बॉलीवुड हीरोइन और भारत की पहली मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन के साथ रिश्तों को लेकर एक हैरानी भरा खुलासा हुआ है… खुद ipl के जनक ललित मोदी ने एक ट्वीट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है… तो क्या है पूरी खबर और क्या वाकई शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ललित मोदी और सुष्मिता सेन यह जानने के लिए देखिए हमारी ये रिपोर्ट.

आईपीएल के जनक ललित मोदी बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ रिलेशन को लेकर कल से ही सुर्खियों में बने हुए हैं… उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है कि वो सुष्मिता के साथ रिलेशन में हैं और जल्द ही शादी भी करेंगे.. आपको बता दें ललित मोदी ने पहला ट्वीट कल शाम सात बजकर 44 मिनट पर किया था, जिसमें उन्होंने सुष्मिता सेन को अपनी ‘बेटरहाफ’ बताया था.. लेकिन इसके 42 मिनट बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर clarity दी थी कि फ़िलहाल दोनों की शाब्दी /शादी नहीं हुई है वो सिर्फ एकदूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दिन शादी भी करेंगे.. यानी कुल मिलाकर भगोड़े बिजनेसमैन ललित मोदी और सुष्मिता सेन की शादी को लेकर चल रही खबर अभी अफवाह है हालांकि यह सच है कि दोनों आने वाले time में शादी के बंधन में बंध सकते हैं… हालांकि ललित मोदी का यह ट्वीट आते ही social media पर यह काफी तेजी से viral हो रहा है और कई लोगों को अबतक ispar यकीन नहीं हो पा रहा है… क्यूंकि मिस universe रह चुकी सुष्मिता सेन उम्र में भी मोदी से 10 साल छोटी है ऐसे में एकबार फिर ललित मोदी अपने ट्वीट से limelight में आ चुके हैं.

आपको बता दें आईपीएल के जनक ललित मोदी का विवादों से पुराना नाता रहा है.. आईपीएल की वजह से ही वह फर्श से अर्श पर पहुंचे, लेकिन कई गड़बड़ियों की वजह से ईडी ने उनके ऊपर कार्रवाई की.. इस दौरान वो विदेश गए और फिर वहां से वापस ही नहीं आए.. तब से ही उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया गया था लेकिन अचानक से एकसाथ दो ट्वीट करके उन्होंने एकबार फिर खुद को विवादों में ला दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here