“हमको खाली हाथ आना है, खाली हाथ ही जाना है”,कप्तानी जाने का रत्ती भर डर नहीं है गब्बर को

0
1429

वनडे सीरीज से पहले शिखर धवन ने दीया सनसनीखेज बयान. उन्होंने कप्तानी जाने का रत्ती भर भी डर नहीं दिखाया है.

अनुभवी सलामी बल्लेबाज साल 2021 में वनडे सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किए गए हैं. जब जब भारतीय टीम मजबूत टीम के खिलाफ खेलने जाती है. तब शिखर धवन को भारत की बी टीम का कप्तान बनाया गया. इतना ही नहीं शिखर धवन को पंजाब पिन के लिए आईपीएल में खरीदा गया था. हालांकि पंजाब किंग्स के लिए साल 2022 में मयंक अग्रवाल कप्तान बने थे. लेकिन साल 2023 में शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है.

शिखर धवन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा, “नौकरियां आती हैं और चली जाती हैं, कोई चिंता नहीं है। हमको खाली हाथ आना है, खाली हाथ ही जाना है। ये सब तो यहीं रह जाता है। तो उसका मेरे को कोई डर नहीं। मैं सिर्फ अपनी टीम के लक्ष्यों के आधार पर खेल खेलूंगा, टीम क्या मांग करती है, इसके आधार पर।”

आपको बता दे शिखर धवन को आई पी एल 2022 के मेगा ऑक्शन मैं 8 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा गया था. पंजाब किंग्स के लिए शिखर धवन को सलामी बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया था. हालांकि मयंक अग्रवाल को साल 2023 आईपीएल के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया है. क्योंकि उनका खराब प्रदर्शन देखने को मिला था.

पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाते हुए शिखर धवन को पंजाब का कप्तान बनाया है. शिखर धवन साल 2023 के आईपीएल में पंजाब की कमान संभालेंगे. आपको बता दे शिखर धवन ने आईपीएल में 206 मैच खेले हैं जिनमें से उन्होंने 6000 से ज्यादा रन बनाए हैं. इस अनुभव के कारण उनको पंजाब टीम का कप्तान बनाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here