आखिर कब तक सूर्या का साथ दोगे रोहित, तीन गोल्डन डक वाले सूर्यकुमार का रोहित ने किया बचाव, कही बड़ी बात

0
1370

यह बात सुनने में बड़ी अजीब लगती है. अबतक क्रिकेट इतिहास में 2378 गोल्डन डक्स दर्ज हुए हैं, लेकिन
दुनिया के नंबर एक T20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पहले ऐसे बल्लेबाज बने हैं जिन्होंने एक सीरीज में तीन लगातार गोल्डन डक का एक नायाब रिकॉर्ड बनाया है.

इस बड़ी उपलब्धि को हासिल करने वाले सूर्या सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है. संजू सैमसन या बाकी युवा बल्लेबाजों को मौका ना देकर बार-बार फ्लॉप हो रहे सूर्यकुमार यादव को बैक करने के लिए टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई पर भी ऊँगली खड़ी की जा रही है. लेकिन इन सबके बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने स्काई के इस बुरे दौर को लेकर एक बड़ी बात कही है.

रोहित ने सूर्या का किया समर्थन

दरअसल, रोहित ने यह बात स्वीकारी है कि sky बुरे दौर से गुजर रहे हैं लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह वापसी करेंगे. बीते दिन ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारने के बाद पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा, “उन्होंने इस सीरीज में तीन मैचों में केवल 3 गेंदें खेली मुझे नहीं पता कि इसे किस तरह से देखना चाहिए, ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने तीन अच्छी गेंदें खेली हालांकि वह जानते हैं कि उन्हें क्या करना है, मेरे हिसाब से वह स्पिन बहुत अच्छा खेलता हैं, हमने पिछले कुछ सालों में यह देखा है इसलिए हमने उन्हें तीसरे वनडे में टीम में रखा और अंतिम 15-20. ओवरों के लिए वह भूमिका दी जहां वह अपना नेचुरल गेम भी खेल सके लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका यह किसी के भी साथ हो सकता है”

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया सीरीज में चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह टीम में शामिल किया गया था चुकी बैक इंजरी के चलते श्रेयस अय्यर के लिए कहा जा रहा है कि वह लगभग 4 से 5 महीने तक एक्शन से दूर रहेंगे ऐसे में उनके बैकअप के रूप में फिलहाल टीम इंडिया सूर्यकुमार यादव को देख रही है, लेकिन इतने खराब फॉर्म के चलते यह देखना दिलचस्प होगा कि यहां से टीम मैनेजमेंट किस तरह से वर्ल्ड कप के लिए प्रिपरेशन करेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here