IPL 2023: कोच से मस्ती पड़ा चहल को भारी, हुई हीटर से पिटाई, सोशल मीडिया पर यूजी का वीडियो वायरल

0
192

IPL 2023: राजस्थान के ड्रेसिंग रूम में जमकर बवाल मचा है. युजवेंद्र चहल की पिटाई का वीडियो (Yuzvendra Chahal Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. चहल की यह हालत देख फैंस के भी होश उड़ गए हैं.

मात्र चंद दिनों में क्रिकेट के महोत्सव आईपीएल की शुरुआत होने वाली है. सभी 10 फ्रेंचाइजी अपने-अपने खिलाड़ियों के साथ ट्रॉफी की रेस में भागने को तैयार हैं. अपनी दूसरी ट्रॉफी की तलाश कर रही राजस्थान के पास आईपीएल 2023 का चैंपियन बनने का सुनहरा मौका है. हालाँकि आईपीएल शुरू होने से पहले ही राजस्थान के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चहल अपने चिर परिचित अंदाज में साथी खिलाडियों के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं.

बता दे युजवेंद्र चाहल भारतीय टीम के सबसे मस्त मौला खिलाड़ियों में से एक हैं. वह हमेशा दूसरे खिलाड़ियों के साथ मजाक मस्ती कर फैंस का मनोरंजन करते हैं. लेकिन, अपने खुशनुमा मिजाज लोगों के दिलों पर राज करने वाले चहल की एक हरकत इसबार उन्ही के ऊपर भारी पड़ी है. दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर यूजी चहल का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके साथ हुई घटना देख फैंस हैरान रह गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

वायरल वीडियो में यूज़वेंद्र चहल टीम के कोच ट्रेवर पेनी के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं. हालाँकि कोच को उनकी यह हरकत पसंद नहीं आई. उन्होंने यूज़वेंद्र चहल को धक्का मार कर पीछे धकेल दिया. अपना बचाव करने के लिए यूज़वेंद्र चहल पास में रखा हुआ एयर प्यूरीफायर उठा लेते हैं और उन्होंने उसे कोच के सिर पे मारने का इशारा भी करते हैं.

यह सब देख कर उनके साथी खिलाड़ियों के होश उड़ गए. उन्होंने यूज़वेंद्र चहल को संभाला, लेकिन यह वाक्या इतने में ही समाप्त नहीं हुआ. कोच से उलझने के बाद चहल, लसिथ मलिंगा के पास पहुंच जाते हैं और उनसे मस्ती करने लगते हैं. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक बार फिर यूजी चहल अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए लोगों के बीच जमकर वायरल हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here