ऑटोग्राफ नहीं पास बुलाकर ले ली एनर्जी ड्रिंक,फैन ने कर दी पाक खिलाड़ी के बेज़्ज़ती

0
1752

नीदरलैंड और पाकिस्तान की टीम के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान एक क्रिकेट फैंस बाउंड्री लाइन पर खड़ा था और उसने शादाब खान के 5 से 2 बोतलें उठा ली। इस पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऐसा रिएक्शन दिया। जिससे कि फैंस हंसने लगे, आखिरकार कैसे क्या हुआ था, उस मोमेंट में? यह सब जाने के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट को लास्ट तक जरूर देखिएगा।

अभी हाल ही में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम ने नीदरलैंड की टीम को 3-0 से वाइटवॉश कर दिया। अंतिम मुकाबले में नीदरलैंड की टीम को पाकिस्तान ने एक मुकाबला बहुत मुश्किल से हराया था। आपको बता दें इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन बनाए थे। तो वहीं अब नीदरलैंड की टीम के सामने 207 रनों का लक्ष्य तक लक्ष्य को प्राप्त करते वक्त नीदरलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी कर रही थी। लेकिन फिर भी इन की टीम जीत नहीं पाई और 197 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार से पाकिस्तान की टीम को इस मुकाबले में 9 रनों से जीत प्राप्त हुई। पाकिस्तान की टीम की तरफ से सबसे ज्यादा कप्तान बाबर आजम ने 91 रन बनाए। तो वहीं इनकी गेंदबाजी की बात की जाए ,तो नसीम शाह ने 5 और मोहम्मद वसीम ने 4 विकेट लिए थे।

इस तीसरे मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। इस दौरान पाकिस्तानी टीम के फैंस अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आए। इस मुकाबले में एक फैन ने शादाब खान और हैरिस राउफ के साथ ऐसा कर दिया, जिससे कि सभी हंसने लगे और यह मीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल इन दोनों खिलाड़ियों को अंतिम मुकाबले के लिए रेस्ट दिया गया था।

दरअसल फैंस ऑटोग्राफ या सेल्फी लेने के लिए बाउंड्री पर आते हैं। लेकिन इस फैंस ने तो अलग ही कारनामा किया। जब शादाब खान बाउंड्री पर खड़े थे। तो इस फैंस ने शादाब खान की हाथ से दो बोतल को उठा लिया। इस पर शादाब खान ने कहा ,”एक ही पकड़ ना”। इसके बाद यह फैन के साथ मजाक में आते हुए नजर आए। जब शादाब खान मैच के दौरान 5 बोतल ले ले कर आए थे तो उसमें से उस पाकिस्तानी फैंस ने दो बोतल उठा ली। जिस पर शादाब खान का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here