“खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे” बड़बोले रमीज राजा ने दिया विवादित बयान

0
1830

इंग्लैंड के हाथों फिर सेमीफाइनल में भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली।इससे सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। जहां भारत और उनके खिलाड़ियों को ट्रोल करने वालों की लाइन लगी हुई है । इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramij Raza) ने भी भारत की इस हार पर तंज कसा है । जिस पर अब वह खुद ही लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

सेमीफाइनल में शान से जगह बनाने वाली भारतीय टीम को के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने इंडिया को 10 विकेट से हराकर उनका सफर खत्म किया। जबकि पाकिस्तान,न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल जीतकर फाइनल में पहुंच गई है । इसी मुद्दे पर अब पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने इन दोनों की तुलना करते हुए एक नए विवाद को जन्म दे दिया है । रमीज राजा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री पीछे रह गई और हम आगे निकले गए।

दरअसल, रमीज राजा का यह तंज आईपीएल को लेकर था। उन्होंने इसे बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री कहते हुए इंडियन टीम पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा – “लोग हम पर शक करते हैं। आप देखें वर्ल्ड क्रिकेट कितना पीछे रह गया है और पाकिस्तान कितना आगे निकला है।इस वर्ल्ड कप में नजर आ गया कि बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और हम उनसे आगे निकल गए हैं। पिछले महीने इस टीम के तीन प्लेयर आईसीसी के बेस्ट प्लेयर डिक्लेयर हुए हैं। तो हम कई चीज तो ठीक कर रहे हैं ना।”

पीसीबी अध्यक्ष होने के नाते उनका यह बयान काफी विवादों में घिर गया है । क्रिकेट भारत में कोई इंडस्ट्री नहीं है। इसे लोग दिल से पसंद करते हैं लेकिन उन्होंने सीधे इसे व्यापार बता दिया ।इस पर फैंस बहुत अधिक भड़क गए। लोग उनके इस बयान पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here