चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन के बाद,संजू सैमसन का द्रविड़ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

0
1569

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन पर संजू सैमसन ने पहली बार दिया बड़ा बयान. इनके बयान पर पूरे क्रिकेट जगत में मच गया हाहाकार.

भारतीय टीम के महान विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने पिछले 8 से 10 सालों में क्रिकेट में कई बुलंदियों को हासिल किया है. संजू सैमसन को ऊंचाइयों पर पहुंचाने में राहुल द्रविड़ ने काफी ज्यादा मदद की है. इसके बारे में संजू सैमसन के समर्थक काफी बेहतरीन तरीके से जानते हैं. इसी बीच संजू सैमसन ने इस बात का खुलासा खुद संजू सैमसन ने बताया था. एक तरफ जहां चेतन शर्मा ने भारतीय टीम के लिए स्टिंग ऑपरेशन करते हुए कई बड़ी बातों का खुलासा किया है. तो दूसरी तरफ संजू सैमसन ने राहुल द्रविड़ के साथ बॉन्डिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है.

ब्रेकफास्ट विद शो के दौरान संजू सैमसन ने बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि. मैनें जब 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रायल दिया था. उस दौरान दो दिन मुझे बल्लेबाजी करनी पड़ी थी. वैसी बल्लेबाजी मैंने अबतक अपने करियर में कभी भी नहीं की. मेरे हर शॉट पर राहुल द्रविड़ सर तालियाँ बजाते थे. वो पल मेरे लिए बहुत खास था. टीम में सेलेक्ट होने के बाद 2013 के ipl सीजन में कई बार मैंने उनके साथ बैटिंग भी की थी.

IPL 2022: Sanju Samson Labels His Rajasthan Royals Trials Under Rahul Dravid As One Of The Most Special Moments Of His Life

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 2013 सीजन के दौरान एक बार जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए आया तो क्रीज पर राहुल द्रविड़ पहले से ही मौजूद थे. मैंने पहली ही गेंद पर बाउंड्री लगा दी थी जिसके बाद उन्होंने कहा था कि पहले कुछ गेंद देखो बाद में फिर अटैक करो. हालांकि अगली ही गेंद बाउंसर थी जिस पर मैंने फिर बाउंड्री लगा दी. इस बार द्रविड़ का कहना था कि ऐसे ही खेलते रहो. शायद वे ये कहना चाहते थे कि गेंद को उसकी मेरिट की हिसाब से खेला करो.

सैमसन ने अंत में यह भी कहा कि, मुझे भूलने की काफी आदत थी इसलिए मैं अपने पास एक डायरी रखता था और जब भी राहुल द्रविड़ सब कुछ बताते तो मैं उसको लिखकर अपने खेल में सुधार करता था वो डायरी आज भी मेरे पास है. मैंने दिल्ली और राजस्थान के लिए खेलते समय राहुल द्रविड़ सर से काफी कुछ सीखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here