पहले बने पापा फिर रचाई शादी,लिस्ट में हार्दिक पंड्या का भी नाम शामिल

0
1880

जैसे-जैसे वेस्टर्न कल्चर इंडिया की तरफ आता जा रहा है, वैसे वैसे लोगों की सोच भी बदलती जा रही है। अब तो कई लोग इतने मॉडर्न हो चुके हैं कि वह शादी से पहले ही हनीमून मना लेते हैं। कुछ ऐसा ही किया भारतीय टीम के इन स्टार क्रिकेटर ने भी, आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं कि वह कौन से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है। जिन्होंने शादी से पहले ही अपनी लवर को प्रेग्नेंट किया और फिर इन से शादी रचाई। आइए बताते हैं आपको इसके बारे में डिटेल से…

Cricketer Hardik Pandya, Natasha Stankovic get engaged | Deccan Herald

1.हार्दिक पांड्या

 

 

इस सूची में पहले नंबर पर स्थान मिला है, हार्दिक पांड्या को। हार्दिक पांड्या ने 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी की। हालांकि इन दोनों ने शादी होते समय ही सबको बता दिया था कि नताशा प्रेग्नेंट है और वह बच्चे को जन्म देने वाली है। इसके बाद इन दोनों ने शादी किया और शादी के कुछ वक्त बात ही नताशा और हार्दिक पांड्या मम्मी पापा बन गए। इन दोनों की एक बच्ची हुई जिसका नाम इन्होंने अगस्त्य रखा।

Joe Root wife: Who is England's Cricket World Cup star married to? |  Cricket | Sport | Express.co.uk

2.जो रूट

इसके बाद ही सूची में दूसरे नंबर पर आते हैं, इंग्लैंड की टीम के जाने-माने क्रिकेटर और पूर्व कप्तान जो रूट। यह साल 2017 में ही पापा बन चुके थे। जो रूट की गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल 7 जनवरी को मां बनी। इन्होंने उस समय अपने लड़के को जन्म दिया। आपको बता दें जो रूट और उसे गर्लफ्रेंड 2014 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पहले यह दोनों मां और पापा बने फिर इन दोनों ने बाद में शादी की।

David Warner's wife blames self for ball-tampering row

3.डेविड वॉर्नर

इस सूची में पर नंबर 3 पर है डेविड वॉर्नर, शादी से पहले ही हनीमून मनाने के मामले में ऑस्ट्रेलिया की टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी किसी से पीछे नहीं है। आपको बता दें साल 2015 में इन्होंने इनकी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड कैंडिस से शादी रचाई। लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि शादी से 1 साल पहले ही कैंडिस ने डेविड वॉर्नर को पापा बना दिया था। बता दें कि फिलहाल डेविड वॉर्नर के तीन बच्चे हैं और वह तीनों की लड़कियां हैं।

गर्भ में पल रही बच्ची का पता चलते ही यह खिलाड़ी कराना चाहता था अबॉर्शन,  गर्लफ्रेंड को छोड़ा - News Nation

4.इमरान खान

इस लिस्ट में नंबर चार पर आते हैं, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इमरान खान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इमरान खान यह भी शादी से पहले हनीमून मनाने के मामले में किसी से पीछे रहने वाले नहीं है। उन्होंने शादी करने से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड सीता व्हाइट को प्रेग्नेंट कर दिया था। इसके बाद सीता व्हाइट ने एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद में बहुत सारी छानबीन करने के बाद और डीएनए कराने के बाद पता चला कि यह इमरान खान का ही बच्चा है।

Breakup story: Neena Gupta and Vivian Richards

5.विवियन रिचर्ड्स

इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भी किसी से पीछे रहने वाले नहीं हैं इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के विवियन रिचर्ड्स पांचवें नंबर पर है। शादी से पहले ही हनीमून मनाने के मामले में विवियन रिचर्ड्स का नाम भी शामिल है।इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नीना गुप्ता के साथ हनीमून बना कर धोखा कर दिया था। नीना गुप्ता बॉलीवुड की जानी-मानी स्टार हैं जिन्होंने बिना शादी किए कि विवियन रिचर्ड्स के साथ अवैध संबंध बनाए और फिर इनकी बेटी का जन्म हुआ।

Chris Gayle with his girlfriend Natasha Berridge | Royal Challengers  Bangalore | Flickr

6.क्रिस गेल

इस लिस्ट में नंबर 6 पर जो खिलाड़ी हैं वह है क्रिकेट के यूनिवर्स बॉस यानी कि क्रिस गेल इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी करने से पहले ही हनीमून बनाया था। और आईपीएल 2017 के दौरान पापा बन गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here