रोहित की तरह मावी ने मारा 90 मीटर लंबा छक्का,अम्पायर भी लगे हसने,VIDEO

0
1876

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में शिवम मावी ने जड़ा 90 मीटर का छक्का. इस छक्के को देखकर अंपायर की भी छूट गई हसी. इस मोमेंट का वीडियो हुआ वायरल.

दरअसल इस मुकाबले में भारतीय टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई है. परंतु भारतीय टीम की तरफ से पूरी कोशिश सभी खिलाड़ियों की देखने को मिली. इसी बीच लक्ष्य का पीछा करते हुए शिवम मावी (Shivam Mavi) ने 90 मीटर का छक्का जड़ दिया. दरअसल पारी के 18 ओवर में सूर्या के आउट हो जाने के बाद शिवम मावी के ऊपर दबाव आया. शिवम ने 3 गेंद के अंदर 16 रन बटोरे थे.

इस बीच शिवम ने बाउंसर गेंद पर एक लंबा 90 मीटर का छक्का जड़ दिया. इनके इस शॉट को देखकर अंपायर की भी हंसी छूट गई और अंपायर भी दंग रह गए. अंपायर ने सोचा कि शिवम मावी आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं ऐसे में वह छक्का नहीं लगा पाएंगे. लेकिन शिवम मावी ने छक्का लगाकर अंपायर के होश उड़ा दिए. इस मोमेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने दूसरा मुकाबला खेला. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस हारकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. विरोधी टीम की तरफ से कप्तान दासून शनका ने काफी ज्यादा खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए 56 रन की पारी खेली. सलामी बल्लेबाज कौशल मेंडिस ने 52 रन की पारी खेली.

जिसके दम पर श्रीलंकाई टीम ने भारत के सामने 206 रन 7 विकेट के नुकसान पर बना दिए. वही भारतीय टीम की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 51 रन और अक्षर पटेल ने 65 रन की पारी खेली. लेकिन इस मुकाबले में भारतीय टीम 190 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना पाई और इस मुकाबले को 16 रन से हार गई. सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here