अब पंत से मिलने अस्पताल भी पहुँच गयीं उर्वशी,सोशल मीडिया पर किया खुलासा

0
1679

ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला।पंत के मुंबई आते ही कोकिलाबेन अस्पताल में नजर आई उर्वशी।फैंस का मिला-जुला रहा है रिएक्शन।

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 30 दिसंबर की सुबह भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए थे।उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।बीसीसीआई ने नए साल के शुभ मौके पर ऋषभ पंत को मुंबई बेहतर इलाज के लिए एअरलिफ्ट करवाया था।पंत के मुंबई पहुंचते ही अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला उसी अस्पताल में नजर आई जहां पंत भर्ती हैं।

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में है पंत भर्ती

ऋषभ पंत का इलाज मुंबई के सबसे बड़े अस्पताल कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है।बीसीसीआई उनके इलाज का पूरा खर्च उठा रही है।इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंच गई है।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है।उसमें उर्वशी रौतेला ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की लाइव कैमरे से ली हुई तस्वीर लगाइ है।उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्वशी उसी अस्पताल के आसपास मौजूद हैं या वही जा रही है I उर्वशी का पंत के लिए या व्यवहार देखकर इंटरनेट के गलियारों में तबाही आ गई है।

मिलाजुला रहा है फैंस का रिएक्शन

कई फ्यूचर उर्वशी रौतेला की इस स्टोरी को केवल एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।एक यूजर ने कमेंट किया – ” मौका मिला है लूट लो जितनी वाहवाही हो सके।”वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा – “सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई।”कुछ लोग उर्वशी रौतेला का सच्चा प्यार बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसके लिए उन्हें जमकर निशाना बना रहे हैं।

उर्वशी की मां ने भी पंत के लिए की थी दुआ

हाल ही में ऋषभ पंत की मां ने भी ऋषभ पंत की सलामती की दुआ करते हुए लिखा था – “इंटरनेट की अफवाह है एक तरफ लेकिन हम सब यही कामना करते हैं कि पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाए।हम सब उन्हें में दोबारा खेलते हुए देखना चाहते हैं “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here