शतक मारने के बाद सारा से मिलने पहुंचे गिल,मिनटों में वायरल हुई एयरपोर्ट की फोटो

0
2825

फिर साथ में दिखे शुभ्मन गिल और सारा अली खान।साथ में लंच करते हुए तस्वीर हो रही है जमकर वायरल। फैन ने तस्वीर शेयर करते हुए दोनों के रिश्ते से उठा दिया है बड़ा पर्दा।

अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से लोगों के दिलों में राज करने वाले टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभ्मन गिल वर्तमान में सभी के पसंदीदा खिलाड़ी बने हुए हैं। वह धुआंधार बल्लेबाजी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियों में छाए रहते हैं।एक बार फिर सोशल मीडिया पर शुभमन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान संग नजर आ रहे हैं।

Image

साथ में नजर आए हैं शुभमन सारा

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर एयरपोर्ट की है। फोटो में आप देख सकते हैं सारा और शुभमन साथ में बैठे हैं। दोनों आपस में बातचीत कर रहे हैं। सारा अली खान और शुभमन की इस फोटो ने एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों को चर्चा में ला दिया है।

इन दोनों सुपरस्टार्स की यह तस्वीर देखते ही देखते हैं सोशल मीडिया की सबसे बड़ी सनसनी बन गई।इस तस्वीर के सामने आने के बाद से एक बार फिर लोगों को यह भरोसा हो गया है कि इन दोनों के बीच निश्चित ही कुछ चल रहा है।इससे पहले भी दोनों की लुका छिपी कई बार पकड़ी गई है। सारा और शुभमन को चोरी छुपे मिलते हुए लोगों ने स्पॉट किया है.

पहले कई दफा नजर आए हैं दोनों साथ में

अफेयर की खबरों पर सारा ने अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है. पर शुभमन की तरफ से हिंट जरूर मिले हैं।सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें पहली बार तब सामने आई थी जब दोनों को मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया था।दोनों की साथ में तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हुई।इतना ही नहीं दोनों को साथ में एयरपोर्ट से बाहर आते हुए भी देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here