सचिन तेंदुलकर ने कर दी सारा तेंदुलकर की शादी?मेहँदी की तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही हैं धूम

0
1398

सारा गिल की जोड़ी को पसंद करने वालों को लगा करारा झटका।मेहंदी लगवाते हुए सारा तेंदुलकर की तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगा दी है आग।क्या बहुत जल्द दुल्हन बनने जा रही है सारा तेंदुलकर ?

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है।अपनी खूबसूरती और अंदाज की वजह से वह लोगों के दिलों पर राज करती है। वह सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती है I उनके लिए सुर्खियों में बने रहना आम बात है।इसी बीच उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है।

काफी कुछ बयां करती है यह तस्वीरें

दरअसल हाल ही में उनकी मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह उनके हाथ में मेहंदी लगवाती हुई नजर आ रही थी।कई लड़कियां उन्हें घेरी हुई है और मेहंदी के रंग से उनके हाथों को सजाया जा रहा है।यह तस्वीरें सामने आते ही अलग-अलग तरह के कयास लगाए जाने लगे। वायरल फोटो ने सोशल मीडिया पर पारा बढ़ा दिया है।

Sara Tendulkar की खूबसूरत तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

पूरे परिवार संग नजर आई है सारा

सचिन तेंदुलकर उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।तस्वीरों में तीनों ही सजे धजे अंदाज में नजर आ रहे हैं।इस फोटो को देखने के बाद फैंस ही कोई भी चमका खा सकता है, क्योंकि इस लिबाज को देखने के बाद कह सकते है कि वह अपनी बेटी की शादी में सज-धज के आए हैं।

Sara Tendulkar's viral wedding photo hits internet, here's the 'Mehendi' pic TRUTH!

वायरल फोटो की सच्चाई

बता दें कि वायरल फोटो में सचिन हाल ही में एक शादी समारोह में नजर आए।इसी समारोह में सचिन की बेटी सारा भी दुल्हन की तरह तैयार हुई नजर आ रही थी।दोनों को देखने वाले कह रहे थे कि हो न हो ये सारा की शादी की तस्वीरें हैं लेकिन ऐसा नहीं था।वह करीबी रिश्तेदार की शादी में शिरकत करने पहुंते थे।

सचिन तेंदुलकर ने कर दिये अपनी बेटी के हाथ पीले, दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नज़र आयी सारा तेंदुलकर

सचिन की लाडली बिटिया सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।सारा इंस्टाग्राम पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहतीं है।वहीं अगर उनके इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो मौजूदा समय में सारा के इंस्टाग्राम पर 16 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here