होटल में हुई भयंकर लड़ाई,ईशान किशन ने मारा गिल को थप्पड़,मचा बवाल,यहां देखिये वायरल VIDEO

0
1809

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद टीम होटल में ईशान किशन और शुबमन गिल के बीच हुई झड़प. जहां किशन ने गिल को मारा थप्पड़. वहाँ इस पूरे सीन में स्टार लेग स्पिनर यूज़वेंद्र चहल भी थे मौजूद. सोशल मीडिया पर गिल किशन और चहल की तिकड़ी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तो आखिर क्या था पूरा माजरा आइए आपको बताते हैं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बीती रात तीन मैच की T20 सीरीज की समाप्ति हुई. जहां अहमदाबाद में खेले गए तीसरे T20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों के विशाल अंतर से हराकर सीरीज अपने नाम किया. इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार ओपनर shubman Gill ने शानदार 126 नाबाद की पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी सम्मानित किए गए.

Shubman Gill breaks national record; joins Virat Kohli, Rohit Sharma in  elusive list after maiden T20I ton

ऐसे में मैच खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम ग्राउंड से वापस टीम होटल गई. वहाँ किशन और गिल को इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने का भूत सवार हुआ. और जहां रील बनाने की बात हो रही हो वहां पर यूज़वेंद्र चहल मौजूद न हो ऐसा कैसे हो सकता है. ऐसे में उन्होंने भी वीडियो में जॉइन किया.

तीनों खिलाडियों ने एमटीवी पर दिखाए गए रोडीज शो का एक फनी सीन रिक्रियेट करने की कोशिश की. जिसमें चहल और किशन शो के जज बने और गिल ने एक प्रतियोगी का किरदार निभाया. वीडियो में ऐक्टिंग के दौरान किशन एक तगड़े जज की भूमिका में थे.

इसी दौरान किशन ने Gill को गुस्से में समझाया और फिर काफी कूद-फान की. शूट के क्रम में ही उन्होंने थप्पड़ भी लगाया. किशन और गिल की जुगलबंदी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और कई लोगों का रिएक्शन इस वीडियो पर देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here