BIG BREAKING : हमलावार ने पूर्व पाक PM इमरान खान को मारी गोली,देखिये दिल दहला देने वाला VIDEO

0
2116

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के ऊपर हुआ एक जानलेवा हादसा. पाकिस्तान के पूर्वी प्रांत में रैली के दौरान पूर्व पीएम को गोली लग गई. हालांकि उनके पार्टी के प्रवक्ता ने इमरान खान के स्थिर होने की जानकारी दी है. इस घटनाक्रम का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के पूर्वी प्रांत में एक रैली के दौरान इमरान खान को गोली मारने की साजिश रची गई जहां पार्टी के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गोली इमरान के पैर में लगी है. लेकिन अभी वह खतरे से बाहर हैं. पार्टी के प्रवक्ता ने कहा, गोली इमरान खाने के पैर में लगी है. उन्हें लाहौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूर्व वित्त मंत्री और खान की पार्टी के नेता असद उमर ने उनके बारे में एक टीवी चैनल को ये सारी जानकारियां दीं।

इधर पाकिस्तान का प्रमुख न्यूज़ चैनल जियो टीवी ने दिखाया कि पूर्व प्रधानमंत्री को उनके कंटेनर से निकालकर कार में शिफ्ट किया गया. इसके अलावा पार्टी प्रवक्ता रउफ हसन के मुताबिक इमरान घायल हुए हैं लेकिन डीटेल में जानकारी नहीं मिली है.

यह घटनाक्रम के पूरे होने के थोड़ी देर बाद खुद इमरान खान का पहला प्रतिक्रिया सामने आया जहां उन्होंने कहा अल्लाह ने मुझे दूसरी ज़िंदगी बख्शी है. आपको बता दें इस हमले में इमरान के साथ-साथ पीटीआई के सांसद फैसल जावेद को भी चोट आई है.

यहां देखें वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में तस्वीरों में हमलावर का चेहरा भी साफ देखा जा सकता है. जहां वह बंदूक ऊपर उठाकर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है.कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि सारे हमलावरों को मार गिराया गया है लेकिन अभी तक इस पर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here