Watch Video : फैंस के Dk Dk चिल्लाने पर मुरली विजय ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

0
1801

“दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है”..आखिर क्यूँ फिल्म का यह गाना और इसकी यह प्रसिद्ध लाइन भारत के दो नामी क्रिकेटरों के निजी जीवन से काफी मिलता जुलता है.. तमिलनाडू से निकलकर भारतीय क्रिकेट टीम का सफर तय करने वाले दो पुराने दोस्त मुरली विजय और दिनेश कार्तिक के दरमियाँ एक तकरार ने दोनों के निजी रिश्तों को खराब किया.. जिसके वजह से कार्तिक को अपनी पुरानी पत्नी से तलाक लेना पड़ा.. हालांकि कार्तिक ने अपनी life में move on जरूर कर लिया पर आज भी dk के चाहने वाले मुरली विजय को कसूरवार मानते हुए उनके ऊपर अपना गुस्सा जाहिर कर ही देते हैं…और field पर इसका एक और उदाहरण भी देखने को मिला जब दर्शकों ने विजय को dk का नाम लेकर stands से चिढ़ाना शुरू कर दिया..तो आइये दोस्तों इस वीडियो में जानते हैं आखिर कब हुआ फील्ड पर यह वाक्या और उसपर मुरली विजय का क्या था reaction..

दोस्तो टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने लंबे समय बाद क्रिकेट फील्ड पर दोबारा वापसी की है इन दिनों वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आ रहे हैं, 2020 के आईपीएल सीजन के बाद से ही विजय ने क्रिकेट से दूरी बना ली थी लेकिन अब 2 साल बाद उन्होंने जैसे ही क्रिकेट फील्ड पर वापसी की और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी टीम रूबी त्रिची वारियर्स की taraf से खेलने के लिए मैदान में उतरे तब फैंस की नजर उन पर एकदम से टिक गई.. और इसी दौरान फैंस ने विजय के साथ कुछ ऐसा किया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होना शुरू हो गया..

दरअसल टीएनपीएल से जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें मुरली विजय बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोग उन्हें दिनेश कार्तिक के नाम से डीकेडीके कहकर चिढ़ाने की कोशिश करते हैं और फिर इस पर मुरली विजय भी अपना गजब का रिएक्शन देते हैं..
Crowd के इस हरकत के ऊपर वह अपना गुस्सा प्रकट नहीं करते हैं ब्लकि शांत होकर पीछे मुड़कर स्माइल के साथ दर्शकों के तरफ हाथ जोड़ते हुए नजर आते हैं.. हालांकि इस दौरान बाउंड्री लाइन पर कुछ फैंस मुरली विजय को सपोर्ट भी करते हुए पाए गए थे.. आपको बता दें दोस्तों एक ज़माने में अच्छे दोस्त रहे विजय और कार्तिक के जीवन में लड़की की वजह से तकरार आ गई थी.. Dk की पुरानी पत्नी निकिता ने उनसे तलाक लेने के बाद मुरली विजय का हाथ थाम लिया था और उनसे शादी की थी और मीडिया reports में यह खबर भी आई थी कि मुरली विजय संग नजदीकियां बढ़ने के बाद ही कार्तिक ने अपनी पहली पत्नी निकिता को तलाक दे दिया था और फिर squash player दीपिका pallikkal से शादी कर ली… बहरहाल अब दोनों खिलाड़ी अपने निजी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है लेकिन ऐसा प्रतीत होता है जैसे फैन्स ने आज भी विजय को उनकी गलती के लिए माफ नहीं किया है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here