“अय्यर मैच से पहले मेरे साथ कॉफ़ी पीते तो वो भी सूर्या की तरह शतक लगा देते”,इस एक्ट्रेस ने मारा अय्यर को ताना

0
2090

सूर्यकुमार यादव के शतक के बाद श्रेयस अय्यर की खराब बल्लेबाजी पर एक्ट्रेस ने श्रेयस अय्यर की जमकर मजे लिए है.

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में 65 रन से जीत दर्ज की. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 111 रन की पारी खेलकर तूफानी शतक लगाया. दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर (Shreyash Iyer) मात्र 13 रन बनाने के बाद हिट विकेट आउट हो गए. जिसके बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री ने श्रेयस अय्यर की खराब बल्लेबाजी पर मजे लूटे है.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अश्वनी अहीर ने श्रेयस अय्यर की खराब बल्लेबाजी के मजे लूटते हुए इंस्टाग्राम पर श्रेयस अय्यर को टैग करते हुए स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी के अंदर उन्होंने श्रेयस अय्यर की खराब बल्लेबाजी पर गजब का रिएक्शन दिया है. इस स्टोरी में अश्विनी अहीर ने कैप्शन में लिखा है. “श्रेयस अय्यर अगर मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेते तो वह भी सूर्यकुमार यादव की तरह शतक मार देते”. इनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दे न्यूजीलैंड और भारत के बीच दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 191 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना दिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 18.5 ओवर में 126 रन पर ऑल आउट हो गई. इस मुकाबले को न्यूजीलैंड की टीम 65 रन से हार गई.

भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर 111 रन की पारी खेली. दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के गेंदबाज सऊदी ने हैट्रिक ली. न्यूजीलैंड की तरफ से केन विलियमसन ने सर्वाधिक 61 रन की पारी खेली. भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी में दीपक हुड्डा ने सर्वाधिक 4 विकेट हासिल किए. सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 से बढ़त बनाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here