इंजेक्शन लगवा कर खेले थे रोहित,राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा

0
1717

मैच नहीं पर दिल जीत ले गए रोहित शर्मा।चोट के बावजूद खेली आतिशी पारी।हेड कोच राहुल द्रविड़ ने की जमकर तारीफ।साथ ही किया है ऐसा खुलासा दंग रह गया है हर एक क्रिकेट प्रेमी।

भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हार का मुंह देखना पड़ा।उसके बावजूद रोहित शर्मा के जज्बे को पूरी दुनिया सलाम कर रही है।पहले ही ओवर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए थे।उन्हें अस्पताल भी जाना पड़ा था।हाथ में गंभीर चोट के बावजूद जब भारतीय टीम के 7 विकेट गिर गए तब कप्तान ने अपनी टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई।

रोहित 43वें ओवर में 9वें नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए आए और अंत तक नाबाद रहते हुए 28 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीतने के लिए 6 रन चाहिए थे लेकिन हिटमैन छक्का नहीं लगा पाए और बांग्लादेश 5 रन से मैच जीत गया। हालांकि रोहित के जज्बे को पूरी दुनिया सलाम कर रही है ,अब मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी उनकी चोट से संबंधित एक बड़ा खुलासा किया है।

द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा – “हमारी टीम काफी चोटों से जूझ रही है जो बिल्कुल भी ठीक नहीं है जिसकी वजह से हमें कई मुसीबतें झेलनी पड़ रही है।रोहित मुंबई वापस जाएंगे, एक विशेषज्ञ से सलाह लेंगे कि उनकी चोट कैसी है और तब पता चलेगा कि वो टेस्ट सीरीज के लिए वापस आ सकते हैं या नहीं। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन वो अगले मैच से निश्चित रूप से बाहर हो गए हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

आगे बात करते हुए द्रविड़ ने कहा – ” रोहित ने जो हिम्मत दिखाई वो शानदार थी। उनके अंगूठे मैं गंभीर चोट आई थी, उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। हाथ में कुछ टांके लगे और कुछ इंजेक्शन लगाकर वो बल्लेबाज़ी के लिए उतरे। क्रेडिट रोहित को जाना चाहिए क्योंकि वो किसी भी हालत में खेलना चाहते थे। ये बहुत शानदार था कि वो हमें मैच के इतने करीब ले गए। ये एक शानदार पारी थी। रोहित की हिम्मत की तारीफ करनी होगी कि वो हमें इतना करीब ले गए लेकिन ये दुर्भाग्यपूर्ण था कि हम मैच जीत नहीं पाए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here