“एक्शन का रिएक्सन”,इस बोल्ड एक्ट्रेस को श्रेयश अय्यर ने दिया मुहतोड़ जवाब

0
69

अय्यर ने जड़ा अर्धशतक तो एक्ट्रेस ने खुद को दिया इसका श्रेय । हालिया समय में स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के नाम पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है एक्ट्रेस अश्विनी अहीर ।पहले वनडे मैच के बाद फिर किया उन्होंने अय्यर की तूफानी पारी पर कॉमेंट Iदेखते ही देखते हो गया वायरल।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर को पहला वनडे मैच खेला गया ।इस मुकाबले में भारतीय टीम में 306 रन बनाए ।इसमें सबसे बड़ा योगदान था श्रेयस अय्यर का ।उन्होंने महज 76 गेंदों पर 80 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी । इस दौरे पर वह पहले बार फॉर्म में नजर आए । श्रेयस अय्यर के इस शानदार प्रदर्शन के बाद एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं । लोगों के बीच उनकी एक स्टोरी बेहद पसंद की जा रही है।

एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर पिछले कुछ दिनों से लगातार टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टैग कर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर रही हैं । वह अपनी इन स्टोरीज की वजह से काफी सुर्खियों में भी बनी हुई हैं ।यह सिलसिला शुरू हुआ था भारत और न्यूजीलैंड के बीच संपन्न हुई T20 सीरीज से ।खेले गए दूसरे टी20 मैच के बाद अश्वनी अहीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा था – ” श्रेयस अय्यर अगर मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेते तो वह भी SKY (सूर्यकुमार यादव) की तरह शतक मारते । ” उनकी यही स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

तीसरे टी20 मैच में अय्यर बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे । इसके बाद भी अश्वनी अहीर ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी । इस बार उन्होंने लिखा था – “मैंने पहले ही कहा था मेरे साथ कॉफी पीकर जाना, अब मुझे ब्लेम मत करना । ” उन्होंने इस स्टोरी में भी श्रेयस अय्यर को टैग किया है।

पहले वनडे मैच में अय्यर की शानदार पारी के बाद भी उनका रिएक्शन सामने आया । उन्होंने मैच से पहले स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था – ” विराट कोहली सहित हर क्रिकेटर बुरे दौर से गुजर चुके हैं. श्रेयस भी इसका सामना कर रहे हैं लेकिन वह शानदार कमबैक करेंगे ,मैं उन पर विश्वास करती हूं ” उन्होंने इसी स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा – “एक्शन का रिएक्शन “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here