दीपक चाहर ने किया मांकड़ फिर कप्तान राहुल ने दिखाई महानता,देखिये पूरा मामला

0
1847

भारत और जिंबाब्वे के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले में जब भारतीय गेंदबाज गेंदबाजी पर उतरे तब पहले ओवर की पहली ही गेंद पर दीपक चाहर ने जिंबाब्वे के बल्लेबाजों के साथ ऐसी हरकत की जिसे देखकर पूरा जिंबाब्वे खेमा हैरान हो गया लेकिन उसके बाद केएल राहुल ने महानता दिखाते हुए जिंबाब्वे के बल्लेबाजों को एक जीवनदान दे दिया…

भारत और जिंबाब्वे के बीच खेले जा रहे अंतिम वनडे मुकाबले में भारतीय कप्तान राहुल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और भारतीय टीम ने उनके इस फैसले को सही साबित करते हुए शुभ्मन गिल की तूफानी शतकीय पारी की बदौलत 289 रनों का विशाल का लक्ष्य जिंबाब्वे के बल्लेबाजों को दिया जिसमें शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 130 रन मात्र 92 गेंदों में बनाए हैं.

जिंबाब्वे की टीम की तरफ से बल्लेबाजी की शुरुआत करने kaitano aur Kaia मैदान पर आए भारत की तरफ से गेंदबाजी की शुरुआत पहले वनडे मैच के हीरो रहे दीपक चाहर कर रहे थे , बैटिंग छोर पर kaitano खड़े थे , जब दीपक चाहर ने गेंदबाजी करना शुरू किया तब दूसरे छोर पर खड़े काया गलती से क्रीज से बाहर निकल गए जिसे दीपक चाहर ने देख लिया और अपनी गेंदबाजी को बीच में रोकते हुए उन्हें मैंन कैडिंग कर आउट कर दिया.

यह देख जिंबाब्वे की टीम और मैदान में बैठे हुए दर्शक भी पूरी तरह से हैरान हो गए थे क्योंकि बिना गेंद डाले ही जिंबाब्वे का एक बल्लेबाज आउट हो गया था. लेकिन भारतीय कप्तान केएल राहुल ने इस मांकड़ पर अपील ना करते हुए जिंबाब्वे के बल्लेबाजों को दोबारा खेलने के लिए बोल दिया और इस मैच को आगे बढ़ाने के लिए कहा.

उनकी इस शानदार खेल भावना को देखकर मैदान में मौजूद सभी दर्शक उनके लिए तालियां बजाने लगे हैं और सभी ने भारतीय खिलाडियों की तारीफ की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here