भाई बस तू”,महाकालेश्वर मंदिर जाकर सूर्या ने पंत के लिए की प्रार्थना,सूंदर कुलदीप ने भी टेका मत्था,VIDEO

0
1335

भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद दुआओं का दौर अभी भी जारी है. उनके प्रशंसक तो दुआ कर रहे हैं उसी कड़ी में भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी भी पीछे नहीं है.

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने काफी ज्यादा खतरनाक प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए पहले किया है. लेकिन इस समय ऋषभ पंत काफी ज्यादा मुसीबत में है. ऋषभ पंत 30 जनवरी को हुए एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल में अभी भी भर्ती है. हालांकि वह अब खतरे से बाहर है लेकिन अभी उन्हें स्वस्थ होने में काफी समय लगेगा. इसी बीच भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी ने ऋषभ पंत की दुआ मांगने के लिए उज्जैन के मंदिर का सफर किया.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच मध्य प्रदेश के इंदौर मैं होलकर स्टेडियम पार खेला जाना है और 24 जनवरी को होने वाले इस मैच से एक दिन पहले मतलब 23 जनवरी की सुबह सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर इंदौर से 54 किमी आगे उज्जैन में स्थित बाबा महाकाल के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे है।

इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें सूर्यकुमार तीनों खिलाड़ी बाबा महाकाल की भस्म आरती में सम्मिलित होते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच दर्शन के बाद सूर्यकुमार यादव ने एएनआई से बातचीत करते हुए बताया कि हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करी है।

उनकी वापसी हमारे लिए काफी ज्यादा अहम है। हम पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत चुके हैं और उनके खिलाफ आखिरी मैच का इंतजार कर रहे हैं।” फिलहाल इन तीनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here