विराट ने 2 करोड़ की BMW दी तो धोनी ने राहुल को अपनी फेवरेट बाइक गिफ्ट में दी

0
1307

भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल को शादी के बाद लोगों ने दे दिए बड़े तोहफे. इन तोहफे के सामने पिछले क्रिकेटरों की भी बोलती हो गई बंद.

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी को हो चुकी है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसी बीच आखिरकार दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद केएल राहुल और आतिया शेट्टी मीडिया के सामने आए और दोनों ने मिलकर मीडिया के सामने फोटो खिंचाई. इसी बीच केएल राहुल को सभी ने गिफ्ट भी दिया.

आपको बता दें केएल राहुल की शादी में कई बड़े बॉलीवुड सितारे और दिग्गज क्रिकेटर आए थे. हालांकि भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के चलते नहीं शामिल हो पाए लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी वहां पर पहुंच गए और दोनों को आशीर्वाद दिया. महेंद्र सिंह धोनी ने केएल राहुल को गिफ्ट भी दिया.

दूसरी तरफ विराट कोहली शादी में नहीं पहुंच पाए लेकिन उनका गिफ्ट केएल राहुल को जरूर मिला. विराट कोहली ने गिफ्ट में राहुल और आथिया को एक कार दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कार BMW कंपनी की मानी जा रही है. जिस पर क्रिकेट और फिल्म के मेल से बने ग्राफिक्स हैं. इस खास कार की कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here