“अर्जुन के खून में क्रिकेट है उसका पीछा नहीं छोडूंगा”,युवराज सिंह के पिता योगराज का ऐलान

0
1852

योगराज ने दिया भारत को दूसरा युवराज।15 दिन की ट्रेनिंग मैं ही सचिन के बेटे अर्जुन ने जड दिया शतक।सामने आया है योगराज सिंह का अद्भुत बयान।मुझसे पहले किसी ने नहीं दिया था ध्यान कह योगराज सिंह ने जमकर बटोरी सुर्खियां।

अर्जुन तेंदुलकर हमेशा इंटरनेट की सुर्खियों में छाए रहते हैं।इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण उनका दमदार प्रदर्शन है।रणजी ट्रॉफी के अपने डेब्यू मैच में ही अर्जुन ने राजस्थान के खिलाफ 120 रनों की ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली। इसका श्रेय युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह की कड़ी ट्रेनिंग को जा रहा है।युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर से 15 दिन मांगे थे।इसका नतीजा सामने आने पर अब योगराज सिंह का इंटरव्यू भी जमकर वायरल हो रहा है।

प्रतिष्ठित टीवी चैनल टीवी 9 भारतवर्ष को दिए इंटरव्यू के दौरान योगराज सिंह ने कहा – ” मैं सिर्फ एक बात कहूंगा मैं अर्जुन तेंदुलकर का पीछा अब नहीं छोड़ने वाला हूं चाहे उसके लिए मुंबई से गोवा तक भी क्यों ना जाना पड़े।मैं अर्जुन तेंदुलकर का पीछा तब तक करूंगा जब तक वो दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ना बन जाए। ये मेरा सपना है उम्मीद करता हूं सभी लोग मेरे लिए दुआ करेंगे।”

योगराज सिंह ने इसी इंटरव्यू के दौरान अर्जुन के बैटिंग की तारीफ करते हुए बताया – ” मुझे हैरानी थी कि कोई उसकी बैटिंग पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा था।मैंने सचिन से भी कहा वो इतना बड़ा बल्लेबाज बन सकता है जैसा वर्ल्ड क्रिकेट में अबतक नहीं आया है। उसकी कद काठी उसे शानदार बल्लेबाज के तौर पर निखारती है। उसके खून में जो क्रिकेट है वह दुनिया जीतने को बेताब है आप मेरी बात याद रखें। ”

उन्होंने आगे कहा – ” आप शायद भरोसा ना करें अर्जुन जितनी ताकत से बल्लेबाजी कर रहा था मुझे हैरानी थी कि कोई उसे बल्लेबाज के तौर पर नहीं देख रहा है। मैंने उसके कोच को बुलाकर कहा कि आपके पास इतना बड़ा प्लयेर बतौर बल्लेबाज है। इसको पारी की शुरुआत करने का मौका दो। उसने मेरी बात सुननी शुरू की हमनें बातें की और वो बातें घंटो भर चलती रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here