“धोनी को देख घबराहट महसूस होती है”,धोनी पर ये क्या बोल गए ‘पठान फिल्म’ के हीरो शाहरुख़ खान

0
1820

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद भी काफी पॉपुलर है. क्रिकेट जगत के अबतक के सबसे महान कप्तान की कप्तानी का लोहा हर कोई मानता है 40 साल की उम्र में भी धोनी ने साल 2021 में चेन्नई को चैंपियन बनवाया है. और शायद 2023 का आईपीएल धोनी का आखरी सीजन हो सकता है.
लेकिन, इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह किंग खान यानी शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने माही के लिए एक दिल जीतने वाली बात कही है.

शाहरुख ने एक बड़ा खुलासा करते हे यह बताया है कि धोनी को बल्लेबाजी करता देख उन्हें कैसा महसूस होता है. दरअसल srk बीते शनिवार को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से #AskSRK ट्रेंड चलाकर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी ट्रेंड में एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख से पूछा कि एम.एस धोनी जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बैटिंग करने आते हैं तो उस समय आपको कैसा लगता है? इसी सवाल पर फैन को जवाब देते हुए शाहरुख ने मजेदार बात कही, शाहरुख ने कहा कि “हां मैं घबरा जाता हूं”

यानी किंग खान को भी कप्तानों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपनी टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करता देख घबराहट महसूस होती है.बता दें शाहरुख खान केकेआर के ओनर है जबकि एमएस चेन्नई के कप्तान है. बावजूद इसके शाहरुख एमएस की कप्तानी से लेकर उनकी विकेटकीपिंग और विस्फोटक बल्लेबाजी के कायल है. पूरी दुनिया में करोड़ों की संख्या में धोनी फैंस के बीच शाहरुख खान भी माही को खासा पसंद करते हैं.

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 के लिए होने वाली नीलामी की तैयारियां जोरों पर है. आईपीएल ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. वहीं पर फैंस आईपीएल के अगले सीजन में अपने चहेते स्टार महेंद्र सिंह धोनी को फिर से शायद एक आखरी बार मैदान पर देखने के लिए बेताब है.

धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और शायद आखरी बार आईपीएल मैं खेलते हुए नजर आएंगे ऐसे में आईपीएल ऑक्शन की चर्चाओं के बीच बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का धोनी को लेकर दिया गया बयान काफी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here