नहीं थम रहा अर्जुन तेंदुलकर का तूफ़ान,ऐसी गेंद डाली उखाड़ दिया स्टंप,देखें VIDEO

0
1500

अर्जुन तेंदुलकर अपने डेब्यू रणजी सीजन में ही घातक प्रदर्शन कर रहे हैं।बल्ले से शतक जड़ने वाले अर्जुन ने झारखंड के बल्लेबाज के तीनों विकेट उखाड़ दिए।इस विकेट पर उन्होंने बेहद शानदार अंदाज में जश्न मनाया।इसका वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे हर समय सुर्खियों में बने रहते हैं।किस बात अर्जुन का सुर्खियों में आने का कारण उनका धमाकेदार रणजी डेब्यू है।अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने 120 रनों की पारी खेलकर अपने पिता के रिकार्ड की बराबरी की थी।अब उन्होंने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच में अपनी एक शानदार गेंद से बल्लेबाज के स्टंप्स उखाड़ दिए। फिर उन्होंने अलग ही अंदाज में इस विकेट का जश्न भी मनाया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

दो मैचों में अर्जुन ने किया है कमाल का प्रदर्शन

अर्जुन तेंदुलकर के लिए अब तक उनका रणजी सीजन ड्रीम डेब्यू साबित हुआ है।उन्होंने अपने डेब्यू मैच में शतक जमाया और अब झारखंड के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने इस दौरान एक ऐसी गेंद फेंकी जिसने बल्लेबाज को चारों खाने चित कर उसके विकेट उखाड़ दिए। उन्होंने शाहबाज नदीम का शिकार किया।शाहबाज इस गेंद को समझ ही नहीं पाए। विकेट लेने के बाद अर्जुन ने दिलों को जीत लेने वाला जश्न भी मनाया।इस विकेट पर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था।

कांटे का चल रहा है मुकाबला

जमशेदुपर में खेले जा रहे इस मुकाबले में झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 386 रन बनाए।विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार कुशाग्र ने सबसे अधिक 96 रनों की पारी खेली।उन्होंने 141 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के जड़े। उनके अलावा सौरभ तिवारी ने 121 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 65 रनों का योगदान दिया।गोवा के लिए दर्शन मिसल ने 4 जबकि मोहित रेडकर ने 3 विकेट लिए।अर्जुन ने 26 ओवर में 90 रन देकर 1 विकेट लिया।गोवा ने बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाए हैं और उनका 1 विकेट गिरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here