बड़ी खबर : बेन स्टोक्स बनेंगे हैदराबाद का कप्तान!

0
988

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को एक नए कप्तान की आवश्यकता है. केन विलियमसन को रिलीज करने के बाद हैदराबाद की टीम कप्तान पर पैसों का इन्वेस्टमेंट करने के लिए तैयार है. इसी कारण से आई पी एल 2023 की नीलामी में हैदराबाद की टीम कप्तान के ऊपर सबसे ज्यादा पैसे बरसाने की सोचेगी.

आई पी एल 2023 के लिए नीलामी चरम सीमा पर आ चुकी है. आईपीएल 2023 की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि शहर में होने वाली है. इस नीलामी के लिए 2:30 से आईपीएल टीम पैसा बरसाने के लिए तैयार रहेंगी. इस नीलामी में कुल 405 लोगों पर बोली लगेगी. जिसमें 273 भारतीय और 132 विदेशी खिलाड़ी शामिल है. इस नीलामी के लिए हैदराबाद की टीम के पास सबसे ज्यादा पैसे हैं. नीलामी के लिए हैदराबाद की टीम 1 दिग्गज खिलाड़ी पर जमकर पैसा वर्षा कर टीम की कमान देगी.

हैदराबाद की टीम की तरफ से केन विलियमसन पहले कप्तानी करते थे. हालांकि केन विलियमसन को बाहर का रास्ता दिखाते हुए हैदराबाद में अपने टीम को कुएं में ढकेल दिया है. नए कप्तान की तलाश में हैदराबाद की टीम बेन स्टोक्स को खरीदती हुई दिखाई देगी. आपको बता दें आईपीएल में सबसे ज्यादा महंगी रकम में बिकने वाले खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स दो बार शामिल होते हैं. हालांकि पिछली बार उन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था. इसी कारण से बेन स्टोक्स नीलामी में मौजूद रहने वाले हैं.

बेन स्टोक्स एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी है और इनका बेस प्राइस भी 2 करोड़ है. हालांकि हैदराबाद के पास सबसे ज्यादा पैसे हैं ऐसे में हैदराबाद इनका पीछा बिल्कुल भी नहीं छोड़ेगी. हैदराबाद की टीम को एक कप्तान की आवश्यकता है और बेन स्टोक्स इंग्लैंड की टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देते हैं. बेन स्टोक्स इंग्लैंड के टेस्ट और वनडे कप्तान है. हाल ही में बेन स्टोक्स ने अपनी कप्तानी में पाकिस्तान को 3-0 से क्लीनस्वीप कर दिया. इसी कारण से अब बेन स्टोक्स को हैदराबाद की टीम खरीदती हुई दिखाई देने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here